scriptनगर निगम का अंतिम नोटिस मिला तो मनमर्जी की दूसरी चौपाटी भी हो गई बंद… | commercial activities in residential area in Udaipur. | Patrika News
उदयपुर

नगर निगम का अंतिम नोटिस मिला तो मनमर्जी की दूसरी चौपाटी भी हो गई बंद…

– पूरा ढांचा खोला, सामान खाली किए

उदयपुरFeb 15, 2019 / 11:53 am

Sikander Veer Pareek

nagar nigam

नगर निगम का अंतिम नोटिस मिला तो मनमर्जी की दूसरी चौपाटी भी हो गई बंद…

उदयपुर. शिक्षा भवन चौराहा के पास से हेडगेवार पार्क की तरफ जाने वाले रास्ते पर मनमर्जी की उदयपुर चौपाटी में आखिर व्यावसायिक गतिविधियां बंद हो गई। नगर निगम के नोटिस देने के बाद गुरुवार को वहां कार्रवाई का दिन तय कर दिया था लेकिन उससे पहले ही संचालक ने निगम को लिखित जवाब दिया कि वहां सारी गतिविधियां बंद कर दी है और ढांचे को भी हटा दिया गया है। राजस्थान पत्रिका ने 1 फरवरी के अंक में ‘मौन स्वीकृति या मिलीभगत’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर उदयपुर चौपाटी नाम से चल रही व्यावसायिक गतिविधियों का उजागर किया था। इस पर नगर निगम ने चौपाटी संचालक को नोटिस देते हुए कार्रवाई की प्रक्रिया तेज की। निगम ने एक और नोटिस निशांत धूपिया व गजेन्द्र चोरडिय़ा के नाम निकालते हुए कहा कि करीब 3000 से 4000 वर्ग फीट क्षेत्रफल में 16 स्टॉलें बनाकर जो चौपाटी विकसित की गई है। यह आवासीय भूखंड पर है।
READ MORE : उदयपुर में इस काम के लिए रातभर इधर – उधर दौड़ते रहे शिक्षक, जानें पूरा मामला

आयुक्त ओपी बुनकर ने आदेश में कहा कि यह अवैध निर्माण मास्टर प्लान एवं स्वीकृति के विपरीत की श्रेणी में आता है, जिसे 24 घंटे में हटा लें। यह अंतिम नोटिस होगा। नोटिस के बाद संचालक ने आयुक्त को चौपाटी का संचालन बंद करने का जवाब दिया है। बुनकर ने गुरुवार को सत्यापन करने के लिए टीम मौके पर भेजी।

Home / Udaipur / नगर निगम का अंतिम नोटिस मिला तो मनमर्जी की दूसरी चौपाटी भी हो गई बंद…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो