scriptमुआवजे संबंधी समस्या बताई | Compensation Issues problem | Patrika News

मुआवजे संबंधी समस्या बताई

locationउदयपुरPublished: Jun 20, 2019 11:44:50 pm

Submitted by:

surendra rao

सिक्स लेन विस्तार का मामला

Compensation Issues problem

मुआवजे संबंधी समस्या बताई

उदयपुर. वाना. सिक्स लेन विस्तार के लिए वाना में जमीन एवं मकान के मुआवजा निर्धारण (एवार्ड) बनाने में आ रही समस्या के निराकरण को लेकर गुरुवार को अटल सेवा केन्द्र वाना पर ग्रामीणों के साथ एसडीएम, राजमार्ग प्राधिकरण व सड़क निर्माण की कार्यकारी एजेन्सी टाटा कंपनी के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई। इसमें ग्रामीणो ने सिक्स लेन विस्तार में जाने वाली जमीन एवं मकान के मुआवजों को लेकर आ रही समस्या से अवगत कराया। एसडीएम गोपाल सिंह परिहार ने ग्रामीणों की समस्या सुनी एवं ग्रामीणो की ओर से आपत्तियों के प्रार्थना पत्र प्राप्त कर जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही । साथ ही राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करने को कहा ।
एसडीएम को ग्रामीणों ने सड़क के दोनों ओर बरसाती पानी जाने के मार्ग अवरुद्ध होने की समस्या से अवगत कराया एवं मांग की कि बरसाती पानी के मार्ग को दुरुस्त क राया जाए ताकि खेतों में पानी भरने की समस्या का समाधान हो सके।
बैठक में राजमार्ग प्राधिकरण से प्रकाश पूर्बिया, भीण्डर तहसीलदार भीमसिंह, कार्यकारी एजेन्सी टाटा कंपनी से ओपी मिश्रा्र, वाना सरपंच दुर्गाशंकर लोहार सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो