scriptकर्मचारी संघर्ष के लिए तैयार रहें | Conference in udaipur | Patrika News
उदयपुर

कर्मचारी संघर्ष के लिए तैयार रहें

रैली निकालकर बताई ताकत

उदयपुरDec 02, 2019 / 01:44 am

surendra rao

Conference in udaipur

कर्मचारी संघर्ष के लिए तैयार रहें


उदयपुर. प्रदेश के राज्य कर्मचारी संघर्ष के लिए तैयार रहे। अब समय आ गया है कि सरकार, कर्मचारियों से वार्ता कर उनकी मागों पर सकारात्मक निर्णय ले अन्यथा आंदोलन तेज करते हुए हड़ताल तक की जा सकती है।
यह बात अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ (एकीकृत) के प्रदेशाध्यक्ष गजेंद्र सिंह राठौड़ ने रविवार को महासम्मेलन में कही। राज्य कर्मचारियों ने मोहता पार्क से रैली निकाली। हाथ में तख्तियां लिए कर्मचारी महंगाई भत्ता घोषित करो, वेतन कटौती वापस लो, उदयपुर शहर को बी-2 का दर्जा दो, पुरानी पेंशन स्किम लागू करो आदि नारे लगाते हुए चल रहे थे। रैली रेजीडेन्सी स्कूल पहुंच महासम्मेलन में परिवर्तित हो गई।
जयपुर से आए महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राठौड़, वरिष्ठ उपाध्यक्ष भंवरसिंह धीरावत, महामंत्री अमरसिंह सैनी, प्रदेश सदस्य जगदीश शर्मा का महासंघ के जिलाध्यक्ष प्रदीप गर्ग, महामंत्री दिलीप पारख, मुख्य संरक्षक दिनेश वैष्णव, मुख्य सलाहकार देवीलाल चौधरी ने पगड़ी पहनाकर और उपरना ओढ़ाकर स्वागत किया। प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ ने कर्मचारियों की महंगाई भत्ता, वेतन कटौती आदेश वापस लेने, पुरानी पेंशन योजना लागू करने सहित विभिन्न मांगों पर मुख्यमंत्री से हुई वार्ता को लेकर विस्तार से जानकारी दी।
इसके बाद जिलाध्यक्ष प्रदीप गर्ग के नेतृत्व में महासंघ की जिला कार्यकारिणी को प्रदेशाध्यक्ष गजेंद्र सिंह राठौड़ ने शपथ दिलाई।
श्रीमाली बने प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष
महासम्मेलन में कर्मचारी नेता ओमप्रकाश श्रीमाली को महासंघ का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। यह नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष गजेंद्रसिंह राठौड़ ने की। श्रीमाली स्टेनोग्राफर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो