video: उदयपुर के इस कॉलेज में हुआ हंगामा, छात्रों आैैैर पुलिस के बीच हुई कहासुनी और फिर हुआ ये सब..

video: उदयपुर के इस कॉलेज में हुआ हंगामा, छात्रों आैैैर पुलिस के बीच हुई कहासुनी और फिर  हुआ ये सब..

Mohammed Iliyas | Publish: Nov, 27 2017 02:28:54 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर के कॉमर्स कॉलेज के छात्रों और पुलिस के बीच कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते मामला धक्का-मुक्की पर जा पहुंचा।

 

उदयपुर . शहर के कॉमर्स कॉलेज में सोमवार को उस हंगामा खड़़ा हो गया जब कॉलेज के बाहर अवैध रूप से वाहन पार्किंग को लेकर छात्रसंघ सहित कई छात्रों ने विरोध कर दिया । इस घटना के बाद भूपालपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों द्वारा किए जा रहे हंगामे को शांत करवाने की कोशिश की लेकिन इस विवाद ने उस समय बड़ा रूप ले लिया जब छात्रों और पुलिस के बीच कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते मामला धक्का-मुक्की पर जा पहुंचा।

 

READ MORE: Padmavati Controversy : संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुुुुकोण को सदबुद्धि के लिए किया हवन

 

इस दौरान छात्रों ने पहले तो अवैध रूप से खडे़ वाहनो में तोड़-फोड़ की ओर बाद में रोड के बीच कारों को खड़ा कर दिया। छात्रों के आक्रोश को शांत करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए छात्रों को खदेड़ा। इस दौरान पुलिस के हाथ 2 छात्र लग गए जिन पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जीप में डाल दिया। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कॉमर्स काॅलेज के अध्यक्ष हिमांशु पंवार सहित दो छात्रों को हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद पुलिस ने रोड पर खडे़ वाहनों को किनारे लगवाया और यातायात को सुचारू करवाया। घटना के बाद भूपालपुरा थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया ने बताया कि कुछ छात्रों की ओर से जो तोड़फोड़ की घटना की उस पर नियमानुसार कार्रवाही की जाएगी।

 

 

READ MORE: Padmavati Controversy : संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुुुुकोण को सदबुद्धि के लिए किया हवन

 

 

गौरतलब है कि पूर्व में भी पार्किंग को लेकर छात्रों और पुलिस में विवाद हो चुका है। मामला ज्‍यादा बढ़़ने पर पुलिस ने लाठियां भी भांजी थी। इसके बावजूद पार्किंग को लेकर कॉलेन प्रशासन और पुलिस ने कोई हल नहीं निकाला । जिससे अब तक मामला जस का तस है। इसी कारण बार-बार विवाद होता रहता है।

COMMERCE COLLEGE

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned