कांग्रेस अध्यक्ष : कांग्रेस वर्कस किसको हराएंगे-किसको निपटाएंगे इससे बाहर निकले

कांग्रेस अध्यक्ष : कांग्रेस वर्कस किसको हराएंगे-किसको निपटाएंगे इससे बाहर निकले

Mukesh Hingar | Publish: Feb, 14 2019 10:26:47 AM (IST) | Updated: Feb, 14 2019 10:26:48 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

बोले कलक्टर हो या बड़ा अफसर कार्यकर्ता की सुननी होगी

(मुकेश हिंगड़) उदयपुर. कलक्टर हो या कोई कितना भी बड़ा अफसर हो कांग्रेस कार्यकर्ता की सुननी होगी और इसके लिए हमारे पास तो उदयपुर जिले में हमारी प्रभारी मंत्री है। किसको हराएंगे, किसको निपटाएंगे इस सोच को निकालना होगा, बड़ा अफसोस है कि पहली बार उदयपुर जिले से मंत्री नहीं बना। अब हमे लोकसभा चुनाव से पहले मनमुटाव व दूसरी बातों को भूलना होगा तभी हम जीत सकेंगे।
यह बात देहात कांग्रेस कमेटी के चौथी बार अध्यक्ष बने लालसिंह झाला ने कही। वे बुधवार को एसआईईआरटी सभागार में देहात कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि हमारा राज आया है, हमारे कार्यकर्ताओं के काम नहीं हो ये कैसे हो सकता है, कलक्टर हो या कोई भी बड़ा अफसर काम तो करने होंगे, हमे प्रभारी मंत्री के जरिए जनता व हमारे काम कराने होंगे, उन्होंने सबको कड़वे शब्दों में हिदायत देते हुए कहा कि इसको निपटा दूंगा, उसको हरा देंगे ऐसी सोच निकालनी होगी, मेवाड़ में जो जीता उसका राज होता है यह कहावत इस चुनाव में सफल नहीं हुई, हमे सोचना होगा हमारी हार पर, उन्होंने कहा कि चिंता की बात है कि इतिहास में उदयपुर जिले से पहली बार कोई मंत्री नहीं बना, अब हमे सारे-मनमुटाव को भूलकर पार्टी जिसको भी टिकट दे, उसको पार्टी के नाम पर जिताना है, लोकसभा की सीट हमे हर हाल में लानी है। बैठक में प्रदेश कांग्रेस महासचिव शंकर यादव ने कहा कि आने वाले 45 दिनों के लिए कांग्रेस ने एक्शन प्लान तैयार किया है और मैं कांग्रेस हूं का भाव रखकर कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बीच जाएगा। संगठन महामंत्री श्यामलाल चौधरी, प्रदेश महासचिव मांगीलाल गरासिया, पीसीसी सचिव नीलिमा सुखाडिय़ा, पंकज कुमार शर्मा, पूर्व विधायक हीरालाल दरांगी, सज्जन कटारा, बसन्ती मीणा, महिला काग्रेस देहात अध्यक्ष सीमा चोर्डिया, पूर्व जिला प्रमुख मधु मेहता, परमानंद मेहता आदि ने विचार रखे। बैठक में पार्टी का कार्यालय बनाने की बात उठी तो कई पदाधिकारियों ने अपनी तरफ से सहयोग देने की भी घोषणा की। कांग्रेस पदाधिकारी प्रवीण सरणोत ने कहा कि मंच पर जो पदाधिकारी बैठे वे भी सहयोग करेंगे तो कार्यकर्ता प्रेरित होगा। बैठक में रूपलाल मीणा, ब्लॉक अध्यक्ष सुनील कुकड़ा, सुरेश सुथार, कामिनी गुर्जर, शारदा रोत, चांद मोहम्मद मंसूरी, हेमंत श्रीमाली, टीटू सुथार, संजीव राजपुरोहित आदि उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned