Video : कांग्रेस के सम्मेलन में रघुवीरसिंह मीणा ने कही बड़ी बात, बोले...

Mukesh Hingar

Publish: Mar, 14 2019 12:35:02 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2019 12:41:07 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

मुकेश हिंगड़/उदयपुर . देहात कांग्रेस के अन्य पिछड़ा विभाग का जिला स्तरीय सम्मेलन बुधवार को हिरणमगरी सेक्टर 11 स्थित कृषि व्यापार भवन में हुआ। सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर सिंह मीणा ने कहा कि सभी को एकजुट रहकर कांग्रेस का काम करना चाहिए, आपसी मनभेद ओर मतभेद नहीं रखकर कांग्रेस का काम करना है। विभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्रवण तंवर ने कहा कि ओबीसी की छोटी- छोटी जातियों को जोड़कऱ कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना है, प्रत्येक बूथ पर ओबीसी वर्ग से दस कार्यकर्ताओं की टीम लोकसभा चुनाव से पूर्व गठित कर उन्हें प्रशिक्षित करें। ओबीसी कांग्रेस देहात के जिलाध्यक्ष हरीश धायभाई ने कहा कि जिले और ब्लाक में विस्तार किया जाएगा।

READ MORE : इस मामले में राहुल गांधी, अशोक गहलोत के बाद प्रियंका गांधी का है सबसे ज्यादा क्रेज..

देहात कांग्रेस प्रवक्ता हेमंत श्रीमाली ने बताया कि सम्मेलन को ओबीसी के प्रदेश संयोजक अनुभव चंदेल, पूर्व विधायक सज्जन कटारा, एआईआईसीसी सदस्य विवेक कटारा, ओबीसी के राष्ट्रीय संयोजक सत्यनारायण मंगरोरा, पीसीसी सदस्य रामलाल गाडरी, पूर्व उप जिला प्रमुख लक्ष्मीनारायण पण्ड्या, हिरणमगरी ब्लॉक अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण मेघवाल ने संबोधित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned