scriptमोबाइल पर बात करते हुए लगा लिया फंदा | Constable commits suicide by hanging | Patrika News

मोबाइल पर बात करते हुए लगा लिया फंदा

locationउदयपुरPublished: Dec 04, 2020 12:05:39 am

Submitted by:

Pankaj

देवदर्शन होटल के कमरा नम्बर 221 में लटका मिला शव

मोबाइल पर बात करते हुए लगा लिया फंदा

मोबाइल पर बात करते हुए लगा लिया फंदा

उदयपुर . सूरजपोल थानान्तर्गत होटल देवदर्शन में कमरा नम्बर 221 में कांस्टेबल का शव फंदे पर लटका मिलने के मामले में पुलिस जांच में कई बातें सामने आर्इं। उसके साथियों ने भी पुलिस को बताया कि हेमन्त के किसी कमरे में बंद होने की सूचना उसे किसी युवती ने कॉल करके दी।
घटनाक्रम में सामने आया कि हेमन्त ने फंदा लगाया तब किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। फंदे पर लटकने से पहले तक मोबाइल हाथ में था। फंदा लगते ही मोबाइल छूट गया। बताया कि हेमन्त बीते दिनों भी लगातार कॉल पर किसी से बात करता रहता था। होटल में एक कमरा खाली पड़ा है, जिसमें हेमन्त का शव लटका मिला। घटना के बाद बुधवार को एफएसएल यूनिट प्रभारी अभय प्रतापसिंह ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए।
हेमन्त पर ही थी परिवार की जिम्मेदारी

बताया गया कि मृतक हेमन्त दो भाइयों में बड़ा था। पिता खेती-किसानी करते हैं, वहीं मां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने से इसी पर परिवार की जिम्मेदारी थी। हेमन्त के निधन से परिवार ही नहीं बल्कि स्टाफ पुलिसकर्मी भी सदमे में है। वर्ष 2018 की भर्ती में कांस्टेबल बने हेमन्त की नौकरी को दो साल हाल ही में पूरे हुए थे। पहली पोस्टिंग पर डेढ़-दो माह पहले ही चित्तौडग़ढ़ आया था।
चित्तौडग़ढ़ से आए थे चार जने
हेमन्त चित्तौडग़ढ़ की वायरलेस शाखा में कार्यरत था। उसके साथ ही चित्तौडग़ढ़ के तीन जने भी चुनाव ड्यूटी में 20 नवम्बर को उदयपुर आए थे। हेमन्त उदयपुर जिले के कुराबड़ क्षेत्र के कोट गांव में मंगलवार को मतदान प्रक्रिया के बाद होटल लौटा था। होटल में प्रदेशभर के 200 पुलिसकर्मी ठहरे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो