scriptकम्युनिकेटर और लीडर बनने के लिए देश के नामचीन मैनजमेंट गुरु करेंगे गाइड | convergence seminar on 24 november at udaipur | Patrika News

कम्युनिकेटर और लीडर बनने के लिए देश के नामचीन मैनजमेंट गुरु करेंगे गाइड

locationउदयपुरPublished: Nov 18, 2019 07:30:40 pm

Submitted by:

madhulika singh

राज्य स्तरीय सम्मेलन ‘कन्वर्जेन्स’ 24 को, आरएनटी मेडिकल कॉलेज सभागार में होगा आयोजन

कम्युनिकेटर और लीडर बनने के लिए देश के नामचीन मैनजमेंट गुरु करेंगे गाइड

कम्युनिकेटर और लीडर बनने के लिए देश के नामचीन मैनजमेंट गुरु करेंगे गाइड

उदयपुर . लेकसिटी के युवाओं सहित उन लोगों के लिए अच्छी खबर है, जो आत्मविकास पर ध्यान केंद्रित कर बेहतर कम्युनिकेटर और लीडर बनने की दिशा में प्रयत्नशील हैं। उनके लिए अगले 24 नवम्बर को अंतरराष्ट्रीय संगठन टोस्ट मास्टर्स इंटरनेशनल की ओर से आरएनटी मेडिकल कॉलेज सभागार में राज्य स्तरीय सम्मेलन कन्वर्जेंस-2019 होगा।
गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट 41 (उत्तर और पूर्व भारत) बांग्लादेशए, भूटान और नेपाल के टोस्टमास्टर्स मेंबर्स के साथ उदयपुर और राजस्थान के कम्युनिकेशन और लीडरशिप में रुचि रखने वाले गैर टोस्ट मास्टर्स भी शामिल होंगे। ऐसे में छात्र, प्रोफेशनल्स, एंटरप्रेन्योर्स, मैनेजर्स, होममेकर्स, बिजनेस्मैन, रिटाइर्डपर्सन आदि को इस आयोजन का लाभ मिलेगा।
संयोजक सोनिया केसवानी ने बताया कि इस दौरान लाइफ स्टाइल मैनेजमेंट के लिए मुख्य वक्ता अरावली ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स के डायरेक्टर डॉ. आनंद गुप्ता, पैशन टू मोनेटाइजेशन के लिए एंटरप्रेन्योर टेड एक्स और जोश टॉक्स स्पीकर राहुल भटनागर, एंटरप्रेन्योरियल डिसऑर्डर के लिए लेखक व ग्रीनसोल और हेरिटेज गल्र्स स्कूल के डायरेक्टर श्रियंस भंडारी और इट्स टाइम टू योर फ्यूचर राइट टू फ्यूचर के लिए शिक्षक लेखक और आईटी कंसल्टेंट अयान पाल खास आकर्षण रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो