उदयपुर में फ‍िर हुआ कोरोना ब्‍लास्‍ट, प्रज्ञाचक्षु व‍िद्यालय के 25 बच्‍चे संक्रम‍ित, प्रशासन में मचा हड़कंप

उदयपुर के अंबामाता स्थित प्रज्ञाचक्षु व‍िद्यालय का है जहां शुक्रवार को 25 प्रज्ञाचक्षु विद्यार्थी कोरोना पॉज‍िट‍िव म‍िले हैं। इसी के साथ ही एक श‍िक्षक व 2 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं।

By: madhulika singh

Updated: 05 Mar 2021, 01:06 PM IST

उदयपुर शहर में एक बार फ‍िर कोरोना का ब्‍लास्‍ट हुआ है ज‍िससे पूूूूरे प्रशासन‍िक व च‍िक‍ित्‍सा अमले में हड़कंप मच गया है। मामला उदयपुर के अंबामाता स्थित प्रज्ञाचक्षु व‍िद्यालय का है जहां शुक्रवार को 25 प्रज्ञाचक्षु विद्यार्थी कोरोना पॉज‍िट‍िव म‍िले हैं। इसी के साथ ही एक श‍िक्षक व 2 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। सूचना म‍िलते ही च‍िक‍ित्‍सा व‍िभाग की टीमें माैैैैके पर पहुंची। साथ ही पूूूूरा प्रशासन‍िक लवाजमा भी स्‍कूल पहुंच गया है।

जानकारी के अनुसार, अंबामाता स्थित प्रज्ञाचक्षु व‍िद्यालय में एक साथ 28 जने कोरोना पॉज‍िट‍िव म‍िले हैं। ज‍िनमें 25 बच्‍चे हैं। ऐसे में प्रशासन की नींदें उड़ गई हैं। सूचना पर च‍िक‍ित्‍सा व‍िभाग की टीम मौके पर पहुंची और सैनिटाइजेशन का कार्य क‍िया जा रहा है। संपर्क में आए स्‍टाफ व अन्‍य व‍िद्यार्थियों की सेंपलिंग कराई जा रही है। मौके पर जि‍ला कलेक्‍टर चेतनराम देवड़ा समेेेत अन्‍य अधिकारी भी पहुंचे और मुख्‍य च‍िक‍ित्‍सा अधिकारी द‍िनेश खराड़ी नेे पूरी स्थिति के बारे में जानकारी दी। गौरतलब है क‍ि‍ कोराेेेेना वैक्‍सीनेेेेेशन का दौर चल रहा है। इस बीच लोग मास्‍क लगाने व सोशल डिस्‍टेंसिंग को लेकर लापरवाह हो चुके हैं। अब इतने पॉज‍िट‍िव केस म‍िलना सभी लोगों के ल‍िए चेतावनी हैै क‍ि कोरोना से अब भी संभलकर रहना जरूरी है नहीं तो स्थितियां पहले जैसी खतरनाक हो सकती है।

corona_blast.jpg
Corona virus COVID-19 virus
madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned