scriptवीडियो : उदयपुर में अफवाह फैलाने वाले 99 जनों को लिया हिरासत में, एसपी की अपील-अफवाहों से बचे | corona virus latest news, corona virus in india, corona virus udaipur | Patrika News

वीडियो : उदयपुर में अफवाह फैलाने वाले 99 जनों को लिया हिरासत में, एसपी की अपील-अफवाहों से बचे

locationउदयपुरPublished: Apr 04, 2020 05:48:32 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

उदयपुर में लॉकडाउन

वीडियो : उदयपुर में अफवाह फैलाने वाले 99 जनों हिरासत में, एसपी की अपील-अफवाहों से बचे

वीडियो : उदयपुर में अफवाह फैलाने वाले 99 जनों हिरासत में, एसपी की अपील-अफवाहों से बचे

उदयपुर. जिला पुलिस अधीक्षक कैलाशचन्द्र विश्नोई ने आमजन से आह्वान किया कि कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में पुलिस का सहयोग करें। साथ ही उन्होंने सभी धर्मगुरुओ से अपील कि है कि वे आडियो-वीडियो विज्युअल के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए समाज में जागरूकता संदेश दें। एसपी ने एक बार फिर विशेष जोर देते हुए कहा कि अफवाहों से बचे और किसी भी प्रकार की अफवाहे न फैलाए। उन्होंने बताया कि अब तक इस सबंध में 16 प्रकरण दर्ज कर 99 जनों को हिरासत में लिया है। उन्होंने इस स्थिति में सभी से प्रशासन का सहयोग करने की बात कही।
इससे पहले जिला कलक्टर आनंदी ने उदयपुर के सभी लोगों से अपील की कि सब लोग पैनिक न हो। ऐसी कोई भी बात नहीं है जो हमारे कंट्रोल में न हो। अच्छी बात यह है कि अब तक सारे जो पॉजीटिव आए है वो एक ही घर के एक ही फ्लोर पर रहने वाले है। यह बात भी स्पष्ट है कि उसी घर के फ्लोर में रहने वाले सारे लोगों के टेस्ट नेगेटिव आए है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में चलने वाला आइसोलेशन सक्सेसफूल है यह इसका अच्छा प्रमाण है। उन्होंने कहा कि आमजनता के लिए जरूरी है कि सभी लोग घरों में ही रहे और इस आइसोलेशन में अपना पूरा योगदान दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो