scriptउदयपुर के स्टार्स भी दान के लिए आए आगे, 18 साल की सिंगर ने 50 हजार रुपए क‍िए दान | Corona Virus, Young Stars Donates In PM Cares Fund, Udaipur | Patrika News

उदयपुर के स्टार्स भी दान के लिए आए आगे, 18 साल की सिंगर ने 50 हजार रुपए क‍िए दान

locationउदयपुरPublished: Apr 04, 2020 04:15:16 pm

Submitted by:

madhulika singh

कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए उदयपुर के कलाकार ने बढ़़ा़या मदद का हाथ

hema_dangi.jpg

,,

उदयपुर. कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए जहां हर कोई आगे आ रहा है, वहीं शहर के उभरते हुए टेलेंटेड एक्टर्स, सिंगर्स, जो मुंबई में अपनी प्रतिभा का परिचय दे चुके हैं उनका जज्बा भी सराहनीय है।

सिंगर ने 50 हजार रुपए किए दान

इसी तरह उदयपुर के ही खेमली से तालुक रखने वाली गायिका हेमा डांगी काकी सिंगर ने भी देश के लिए आर्थिक योगदान दिया है। मात्र 18 साल की हेमा ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार रुपए की राशि डोनेट की है। इस जज्बे को उनके प्रशंसकों ने भी सराहा है। वहीं, उन्होंने ये मैसेज भी दिया है कि किसी भी जरूरतमंद को किसी अन्य तरह की मदद हो तो वे उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मैसेज कर सकते हैं।
dev_menaria.jpg
जरूरतमंदों के लिए मदद के लिए की मदद

उदयपुर के मेनार के मॉडल और एक्टर देव मेनारिया कहते हैं, मैं कल्पना भी नहीं सकता कि इस लॉकडाउन से भारत की आर्थिक स्थिति को कितना नुकसान होने वाला है। आज से पहले मैंने ऐसा कभी न तो देखा और न ही सुना था कि एक देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया बन्द हो गई है एक बीमारी की वजह से।
ऐसे में हमें एक काम करना होगा कि देश और ख़ुद को बचाने के लिए हमें हमारे उन भाई-बहनों की भी मदद करनी होगी जो मजबूर है भूख से। मैंने सरकार के कार्य में सहयोग देते हुए अपने स्तर पर जरूरतमंद लोगों की सहायता की है और आगे भी जब तक जरुरत होगी मैं लोगों की मदद करूंगा। मेरे फे सबुक और इंस्टाग्राम पेज के जरिये भी मुझसे संपर्क किया जा सकता है, मैं सभी जरूरतमंदों की मदद के लिए संकल्पित हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो