scriptगुजराती दम्‍पती के उदयपुर में आत्‍महत्‍या के मामले में अब हुआ नया खुलासा, बच्‍चों ने होश में आने पर कही ये बात | Couple From Gujrat Commits Suicide At Udaipur | Patrika News

गुजराती दम्‍पती के उदयपुर में आत्‍महत्‍या के मामले में अब हुआ नया खुलासा, बच्‍चों ने होश में आने पर कही ये बात

locationउदयपुरPublished: Dec 13, 2019 02:19:21 pm

Submitted by:

madhulika singh

होश में आते ही बच्चे बोले कोल्ड ड्रिंक्स में दुर्गन्ध आते ही फेंक दी थी, खुदकुशी का नहीं पता, पुलिस ने गुजराती दम्पती के शवों को परिजनों को सौंपा, परिजन के स्वास्थ्य में सुधार होने पर परिजन गुजरात ले गए

couple commits suicide
उदयपुर. गोवद्र्धनविलास थानाक्षेत्र में स्थित हर्ष पैलेस होटल में कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पीने वाले गुजराती परिवार के दोनों बच्चों को चिकित्सकों ने बचा लिया। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने बच्चों के मां-बाप के का पोस्टमार्टम करा शव उनके सुपुर्द किया। परिजन शवों के साथ ही बच्चों को भी उदयपुर एमबी. चिकित्सालय से डिस्चार्ज कर गुजरात ले गए। इधर, बच्चों ने बयानों में खुदकुशी के इस घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताई। उनका कहना था कि वे जब बाथरूम से बाहर निकले तब टेबल पर गिलास में कोल्ड ड्रिंक्स रखी थी। माता-पिता के कहने पर ही पी थी, लेकिन दुर्गन्ध आने पर अधूरी ही छोड़ दी थी।
गौरतलब है कि बुधवार को हर्ष पैलेस होटल में जहर पीने से मोड़ासा निवासी नैनेश (42) पुत्र हंसमुख शाह, उसकी पत्नी दामिनी शाह (40) की मौत हो गई तथा उनका बेटा नंद (16) व बेटी विधि (14) को अचेत हो गए थे। एमबी चिकित्सालय में चिकित्सकों ने अथक प्रयास कर नंद व विधि को बचाया। सुबह गुजरात से परिवार आने पर पुलिस ने नैनेश व दामिनी का पोस्टमार्टम करा शव उनके सुपुर्द किया।

नाथद्वारा से साथ लाए थे कोल्ड ड्रिंक्स

बच्चों ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह 10 दिसम्बर को मोड़ासा से सीधे श्रीनाथ नगरी नाथद्वारा गए थे। वहां दर्शन के बाद 11 दिसम्बर को दोपहर उदयपुर पहुंचे थे। ऑटो से होटल आए, नंद का कहना था कि वहां पर बाथरूम से बाहर निकला तो टेबल पर गिलास में कोल्ड ड्रिंक्स रखी थी। विधि का कहना था कि उसे भी नहीं पता कि कोल्ड ड्रिंक्स में क्या था। उसने भाई के साथ ही उठाकर पी ली। दुर्गन्ध आते ही दोनों ने फेंक दी। विधि का कहना था कि उल्टी होते ही वह दौड़ते हुए होटल के रिसेप्शन पर पहुंची और उसने कार्मिक को सभी को हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा।
आर्थिक तंगी लिखा बाद में मुकर गए
पुलिस का कहना है होटल के कमरे में फसलों में डालने वाला कीटनाशक मिला है उसके ऊपर गुजराती में ही लेबल लगा हुआ था जिसे संभवत: मृतक दम्पती अपने साथ लाए थे। पुलिस ने उनके परिजनों से आत्महत्या का कारण पूछा तो उन्होंने कर्ज होना बताया लेकिन अगले ही पल वे मृतक के नाम काफी सम्पत्ति होने से इस बात से मुकर गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो