लोगों में टीकाकरण को लेकर फैली भ्रांतियों को हमे दूर करना होगा : गुप्ता

अग्रसेन नगर में शिविर का शुभारंभ

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 07 Apr 2021, 11:55 AM IST

उदयपुर. नि:शुल्क कोविड टीकाकरण अभियान के तहत अग्रसेन नगर समिति, उदयपुर जिला अग्रवाल सम्मेलन संस्थान एवं वात्सल्य सेवा समिति मेवाड़ के तत्वाधान में नि:शुल्क कोविड टीकाकरण अभियान का शुभारंभ अग्रसेन भवन में हुआ।

शुभारंभ जिला सेशन न्यायाधीश महेंद्र सिसोदिया व आरपी सोनी, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा उप महापौर पारस सिंघवी, पश्चिमी राजस्थान अग्रवाल सम्मेलन प्रदेश अध्यक्ष केके गुप्ता, उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम के समन्वयक राजेश अग्रवाल ने बताया की सिसोदिया ने डूंगरपुर के पूर्व सभापति के के गुप्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डूंगरपुर में सभापति रहते हुए स्वच्छता अभियान को लागू कर उस शहर को एक स्वच्छ अभियान का मॉडल बनाकर पेश किया। आर पी सिंह ने कहा कि गुप्ता जैसे व्यक्तित्व समाज के हित के लिए कार्य कर रहे हैं वहां पर इस कोरोना के संकट में किसी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं है।

गुप्ता ने कहा कि लोगों में टीकाकरण को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करना होगा, हमारा संकल्प होना चाहिए कि हम अपने परिवार के सभी लोगों का हमारे सभी मित्रों को और हमारे निवास के आसपास रहने वाले तमाम लोगों को जागरूक कर टीकाकरण अभियान से जोडकऱ इस महामारी को हराने में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करना होगा।

प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने कहा कि आगामी दिनों में पूरे प्रदेश में अग्रवाल समाज द्वारा निशुल्क कोविड वैक्सीन टीकाकरण शिविरों का आयोजन करके अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाएगा।

इस अवसर पर डा. एमपी जैन, पदम कुमार शर्मा, धारेंद्र सालगिया को सम्मानित किया गया। पंजीयन व्यवस्था डॉ नवनीत कुमार अग्रवाल एवं नीरज गुप्ता ने देखी। अग्रसेन नगर समिति के अध्यक्ष देवेंद्र अग्रवाल एवं सचिव राजकुमार अग्रवाल ने बताया की इस अवसर पर अग्रसेन नगर समिति की त्रैमासिक पत्रिका का विमोचन भी अतिथियों ने किया।

इस अवसर पर चंचल अग्रवाल, माणक अग्रवाल, गोपाल कनेरिया, वीणा अग्रवाल, मदनलाल अग्रवाल, संजय अग्रवाल, देवेंद्र अग्रवाल, विक्रम अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned