scriptगो वध कर उसकी खाल और सिंग को कुएं में फेंका: पुलिस ने पकड़ा तो कबूल लिया पूरा सच | cow kills his skins and Singh thrown into the well: | Patrika News

गो वध कर उसकी खाल और सिंग को कुएं में फेंका: पुलिस ने पकड़ा तो कबूल लिया पूरा सच

locationउदयपुरPublished: Feb 19, 2019 12:29:34 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

गो हत्या का आरोपी गिरफ्तार

udaipur

गो वध कर उसकी खाल और सिंग को कुएं में फेंका: पुलिस ने पकड़ा तो कबूल लिया पूरा सच

उदयपुर/ झाड़ोल. गो हत्या के मामले में वांछित आरोपी को आखिरकार पुलिस ने धर लिया। गो हत्या के बाद खाल, सिंग को कुएं में फेंकने के मामले में पुलिस को आरोपी हुका पुत्र हमेरा को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी चंद्रशेखर पालीवाल ने बताया कि सलदरी निवासी कन्हैयालाल डामोर ने थाने में रिपोर्ट देकर अज्ञात व्यक्ति की ओर से उनके खेत स्थित कुएं में गो खाल, सिंग एवं अन्य प्लास्टिक की थैलियां फेंकने का मामला दर्ज कराया था। मोटर चालू करने गए कन्हैयालाल को कुएं में सिंग वगैरह तैरते हुए दिखे। साथ ही गोवंश स्थानीय व्यक्ति का होने की आशंका जताई। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने अवशेष के आधार पर गोवंश का पशु चिकित्सक से पोस्टमार्टम कराया। कार्रवाई दल में हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार, प्रवीण कुमार, राजवीरङ्क्षसह एवं अन्य शामिल थे।

ट्रैक्टर पलटा, दो मजदूर घायल
अदवास. उदयपुर-सलूम्बर मेगा हाइवे स्थित पलोदड़ा गांव के समीप उमरीवाला मोड़ पर सोमवार शाम को अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। ट्रॉली में लदी चद्दरें सड़क के बीच में फैल गई, जबकि उस पर सवार दो मजदूर घायल हो गए। समीपवर्ती लोगों ने चद्दरों के बीच फंसे मजदूरों को बाहर निकाला। प्राथमिक उपचार के बाद मजदूरों को घर भेज दिया गया। इससे पहले ट्रैक्टर चालक मेगा हाइवे पर जारी निर्माण कार्य को लेकर डिवाइडर किनारे लगाने वाली चद्दरें ले जा रहा था। चालक लक्ष्मण मीणा ने बताया कि ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया था। इस बीच करीब 20 मिनट तक मेगा हाइवे जाम रहा।
15 साल से फरार वांछित दबोचा
पारसोला (पस). धरियावद थाना पुलिस ने १५ साल पुराने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। इससे पहले पुलिस ने स्थानीय कोर्ट में विचाराधीन प्रकरण के सामाओटा निवासी स्थायी वारंटी केसिया पुत्र नगजी मीणा को उसके घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया। ये जानकारी थानाप्रभारी जगराम मीणा ने दी।

ट्रेंडिंग वीडियो