scriptउदयपुर में शराब तस्करों ने पुलिस पर किए फायर, चार गिरफ्तार | Crime at udaipur | Patrika News

उदयपुर में शराब तस्करों ने पुलिस पर किए फायर, चार गिरफ्तार

locationउदयपुरPublished: Aug 23, 2017 02:45:00 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

गुजरात सीमा से सटे माण्डवा थाना क्षेत्र के कूकावास गांव बुधवार तड़के पुलिस ने दबिश देकर भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पकड़ी. 

firing

latest news in hindi 6 september 2017 madhya pradesh india

उदयपुर. गुजरात सीमा से सटे माण्डवा थाना क्षेत्र के कूकावास गांव बुधवार तड़के पुलिस ने दबिश देकर भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पकड़ी, तस्करों ने भागने के लिए पुलिस पर फायर किए। फायरिंग में पुलिस कर्मी बाल बाल बचे। विरोध स्वरुप तस्करों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रास्ता जाम करते हुए पथराव भी किया। पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें काबू किया। पुलिस ने अंधेरे में भी दबिशें देकर चार जनों को पकड़ा, मौके पर कार्यवाही जारी।
पुलिस ने बताया कि मुख्य तस्करों ने शराब को कटिंग करके यहां रखवाया था। मुखबिर से सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक ने शहर के तीन थाना व स्पेशल टीम को कार्रवाही के लिए भेजा था। घण्टाघर थानाधिकारी राजेन्द्र जैन, धानमण्डी थानाधिकारी राजेश शर्मा, स्पेशल टीम प्रभारी शैतानसिंह सहित करीब 50जवानों की टीम ने मौके पर दबिश दी। दबिश के दौरान ग्रामीणों ने ढोल बजाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया कार्रवाही का विरोध किया।
वहीं उदयपुर में बाइकों की भिड़ंत में हुए तीन घायल…
गींगला पसं. सलूम्बर थाना क्षेत्र के गींगला- सलूम्बर मार्ग पर खरका की डेकली घाटी भूतंा मंगरी के निकट मंगलवार शाम को दो बाईकों की भिडंत में तीन युवक घायल हो गए। गींगला सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया। खरका निवासी पेमा (२०) पुत्र लखमा मीणा बाइक से खरका से मेन रोड की ओर जा रहा था। सलूम्बर की ओर से बाइक पर सवार होकर अदवास निवासी ललित (२१) पुत्र मांगी लाल वेद व उसका साथी रोड़दा निवासी फतह लाल पुत्र चम्पालाल वेद घर आ रहे थे तभी देानों बाईकों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिससे तीनों युवक घायल हेा गए। घटना की सूचना पर आसपास सहित खरका से कई ग्रामीण मौके पर जमा हो गये और हंगामा करने लगे। पुलिस ने समझाइश कर घायलों की ग्रामीणों की मदद से तीनों को टेम्पो से गींगला सीएचसी ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो