scriptCrime in IT Act वेबसाइट पर लड़कियों के फोटो दिखाकर व्यापार | Crime in IT Act | Patrika News

Crime in IT Act वेबसाइट पर लड़कियों के फोटो दिखाकर व्यापार

locationउदयपुरPublished: Jan 16, 2022 01:02:59 pm

Submitted by:

Pankaj

Crime in IT Act आरोपी के नाम से मिला तीन वेबसाइट का रिकॉर्ड, वेबसाइट पर कई युवतियों के फोटो और विवरण

Crime in IT Act वेबसाइट पर लड़कियों के फोटो दिखाकर व्यापार

Crime in IT Act वेबसाइट पर लड़कियों के फोटो दिखाकर व्यापार

Crime in IT Act इंटरनेट पर उदयपुर एस्कार्ट नामक वेबसाइट बनाकर, उसमें युवतियों के फोटो डालकर देह व्यापार के लिए उपलब्ध कराने का प्रलोभन देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। हिरणमगरी थाना पुलिस की ओर से गिरफ्तारी के बाद सविना थाना पुलिस की ओर से जांच में जानकारी सामने आई।
पुलिस को सूचना मिली कि गूगल पर उदयपुर एस्कार्ट सर्च करने पर उदयपुर क्वीन हाई क्लास एस्कार्ट सर्विस की वेबसाइट खुलती है। इस पर युवतियों के फोटो डालकर देह व्यापार के लिए उपलब्ध कराया जाता है। जांच में सामने आया कि वेबसाइट पर कई युवतियों के फोटो और डिटेल अपलोड कर रखी है। साथ ही आरोपी ने अपना मोबाइल नम्बर भी दे रखा है, जिससे लोग संपर्क कर सके।
इस पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने सविना खेड़ा सर्कल श्रीराम अपार्टमेंट निवासी हितेश उदासी पुत्र राजेश उदासी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। पूछताछ में बताया कि उसके नाम से ब्रिज, आलिया सिन्हा, उदयपुर क्वीन नामक वेबसाइट है। इसमें दिल्ली से सुरेश राणा, मनु अरोड़ा और विनय जैसे नाम भी सामने आए हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से चार दिन के रिमाण्ड पर लिया है।
वाट्सएप पर सौदेबाजी

आरोपी ने वेबसाइट पर युवतियों का लाखों रुपए का पैकेज भी बता रखा है। यह भी बताया गया कि युवती को शहर के किसी भी होटल में उपलब्ध करवाया जा सकता है। आरोपी के मोबाइल नम्बर पर संपर्क करने पर वॉट्सएप पर सौदेबाजी की जाती है। पुलिस के अनुसार आरोपी हितेश उदासी का एस्कार्ट सर्विस उपलब्ध करवाने में 20 प्रतिशत कमीशन है। वेबसाइट दिल्ली की किसी कंपनी से संबंधित है। वेबसाइट मेंटेन करने के लिए प्रतिमाह 50-60 हजार रुपए कंपनी को भुगतान करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो