scriptलिव-इन-रिलेशनशिप के इस मामले में हुआ ऐसा, पुलिस चालक पर ही कर दिया जानलेवा हमला | crime in kurabad udaipur | Patrika News

लिव-इन-रिलेशनशिप के इस मामले में हुआ ऐसा, पुलिस चालक पर ही कर दिया जानलेवा हमला

locationउदयपुरPublished: Feb 03, 2018 09:11:52 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

लिव-इन-रिलेशनशिप का मामला – सामाजिक पंचायत पर जुटे लोगों ने धावा बोला- रिश्ते में काका श्वसुर जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल पहुंचे चिकित्सालय

crime in kurabad udaipur
उदयपुर . कुराबड़ थाना क्षेत्र की बंबोरा पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर कुछ हथियारबंद लोगों ने गोवद्र्धन थाने के जीप चालक (पुलिस जवान) पर शुक्रवार शाम को जानलेवा हमले का प्रयास किया। मौके पर बेसुध चालक को बंबोरा चौकी के जवानों ने छुड़ाया। बाद में रोगी वाहन108 से महाराणा भूपाल चिकित्सालय पहुंचाया। इसके बाद थाना पुलिस ने देर रात घायल के बयान दर्ज किए। पुलिस के समक्ष बयानों में वल्लभ निवासी पुलिस चालक मांगीलाल पुत्र खेमराज मेघवाल ने बताया कि 8 जून को उसकी शादी जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल की भतीजी से हुई थी। इससे पहले करीब 10 साल से वह एक लडक़ी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में था।
READ MORE: उदयपुर के मादड़ी में बनेगी 10 लाख लीटर की टंकी, कई कॉलोनियों के बाशिंदों की बुझेगी प्यास

इसे लेकर सामाजिक पंचायत में परिजनों और पंचों की ओर से उसे बंबोरा बुलाया गया था। थाने से तीन दिन की छुट्टी लेकर वह वहां गया। वहां उदयलाल मेघवाल, पंकज मेघवाल, गज्जू मेघवाल, मोतीलाल मेघवाल, कन्हैयालाल मेघवाल, शिवलाल, दोलाराम, रामलाल सहित करीब ३० लोगों ने धारदार हथियार के साथ उस पर धावा बोल दिया। इधर, चिकित्सालय में भर्ती भतीजी जमाई को देखने के लिए जिला प्रमुख मेघवाल भी एमबी हॉस्पिटल पहुंचे।
READ MORE: कासगंज हिंसा में शहीद चंदन गुप्ता को श्रद्धांजलि झाड़ोल मुख्यालय पर हिन्दू संगठनों का आयोजन फलासिया से हंसराज सरणोत की रिपोर्ट गत दिनों उत्तरप्रदेश के कासगंज में हुई हिंसा में मारे गए युवक चंदन गुप्ता को झाड़ोल मुख्यालय पर हिन्दू संगठनों ने श्रद्धांजलि अर्पित की । बजरंग दल व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आह्वान पर शुक्रवार शाम सवा छः बजे उपखण्ड मुख्यालय के बस स्टेशन पर दो सौ से ज़्यादा युवाओ ने मोमबत्ती जलाने के बाद राष्ट्रगान गाते हुए श्रद्धांजलि दी । इस अवसर पर बजरंग दल जिला संयोजक राज सोनी, ऐबीवीपी नगर मंत्री हेमेन्द्र सिंह झाला, उप सरपंच यशवंत सोनी, भाजपा महामंत्री मनीष पुरोहित, रजत वर्मा, राजू वैष्णव, देवराज सिंह, शिवराज, कैलाश बोदरिया,युवराज,नीतीश,ज्योति प्रकाश सहित अन्य मौजूद रहे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो