scriptचोराेें ने शात‍िराना अंदाज में की चोरी..पहले क‍िया ये काम और फ‍िर जमकर की लूटपाट | crime in udaipur | Patrika News

चोराेें ने शात‍िराना अंदाज में की चोरी..पहले क‍िया ये काम और फ‍िर जमकर की लूटपाट

locationउदयपुरPublished: Jul 18, 2018 08:24:35 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

crime in udaipur
उदयपुर/भटेवर. कीर की चौकी चौराहा के बडग़ांव मार्ग स्थित दो दुकानें के ताले तोडकऱ चोर किराणा का सामान व कपड़े चुरा ले गए। बजरंग किराना स्टोर व महावीर गारमेंट्स पर वारदात हुई। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोडऩे के बाद दुकानों का शटर तोडकऱ किराणा व रेडीमेड कपड़े सहित कई सामान चुरा कर भाग गए। मंगलवार सुबह वारदात का पता लगने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर पर्चा बनाया। किराणा दुकान से चोर सामन व 6 हजार रुपए व गारमेंट की दुकान से महंगे कपड़े चुरा ले गए। इस संबंध में शाम तक मामला दर्ज नहीं कराया गया।
पीछा कर 2 चोरों को पकड़ा
खेरवाड़ा . बंजारिया में स्वागत वाटिका के मकान मालिक के घर पर दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। जिस समय चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे तभी मकान मालिक ने बाहर की ओर स्थित कमरे की कुंडी बन्द कर दी, तभी चोरों को किसी के आने का अंदेशा हुआ एवं वे पीछे की ओर खिडक़ी तोडकऱ भाग निकले।
स्वागत वाटिका के मालिक नारायण कलाल सुबह माइन्स पर गए थे। उनकी पत्नी एवं बच्चे उदयपुर रहते हैं। सायं 4 बजे करीब अज्ञात चोर नारायण कलाल के घर में आगे से घुसे एवं प्रथम तल पर स्थित मुख्य द्वार को धारदार हथियार से तोड़ा। तिजोरी व अलमारी का सामान बिखेर दिया। मकान मालिक नारायण जब साथी प्रकाश के साथ घर पर पहुंचे। गेट व उसमें लगे शीशे को टूटा देखकर अनहोनी की आशंका हुई। बाहर की ओर स्थित कमरे का गेट खटखटाया। गेट पर किसी के आने का अंदेशा होते ही चोर पीछे का दरवाजा खोलकर कूदकर भाग निकले। नारायण ने तुरन्त परिचितों, पड़ोसियों एवं पुलिस को सूचना दी। एएसआई महेन्द्र चावड़ा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे एवं कण्ड़ाल रोड पर पीछा कर 2 चोरों को पकड़ लिया। मकान मालिक की पत्नी के बच्चों के साथ उदयपुर होने से चोरी हुए सामान का आकलन नहीं हो पाया है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ शुरू कर दी है।
दिनदहाड़े आभूषण व 50 हजार पार
धरियावद. भोजपुर के मुणिया ग्राम में मंगलवार दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने सूने मकान को निशान बना सोने-चांदी के आभूषणों सहित करीब 50 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया। इस संबंध में आंगनवाड़ी कर्मिक कमला देवी लोहार ने धरियावद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि दोपहर को वह मिटिंग में हिस्सा लेने आंगनवाड़ी केन्द्र पारेल गई थी। इस दौरान चोर उनकी बहुओं के सोने का भुजबल, सोने की चूडिय़ां, सोन का मंगलसूत्र, सोने की चेन, चूडिय़ा, सोन की रखड़ी, टीका, बहुओं की 20 तोले की सोने की 8 चेन, 7 लेडिज घड़ी सहित 50 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर गए। थानाधिकारी सिंकदर खान ने मौका मुआयना किया।

ट्रेंडिंग वीडियो