scriptगांवों में गमगीन माहौल, सांत्वना देने वालों के भी छलक रहे आंसू…सलूम्बर दुखांतिका | crime in udaipur | Patrika News

गांवों में गमगीन माहौल, सांत्वना देने वालों के भी छलक रहे आंसू…सलूम्बर दुखांतिका

locationउदयपुरPublished: Oct 15, 2018 06:25:38 pm

Submitted by:

Krishna

www.patrika.com/rajasthan-news

crime

गांवों में गमगीन माहौल, सांत्वना देने वालों के भी छलक रहे आंसू…सलूम्बर दुखांतिका

उदयपुर.सलूम्बर मार्ग पर खेराड़ के पास शनिवार को डम्पर-कार टक्कर में पांच शिक्षिकाओं व तीन बच्चों की मौत के बाद रविवार को दूसरे दिन गांवों में मातम पसरा हुआ है। गमगीन माहौल में शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देने पहुंच रहे लोगों की भी रुलाई फूट रही है। एक साथ 3 बच्चों समेत 8 जनों की मौत ने सब को झकझोर दिया है। गौरतलब है कि डाल के निजी स्कूल से पिकनिक के लिए 7 शिक्षिकाएं और 4 बच्चे एक कार में सवार होकर निकले थे, लेकिन इनकी कार अनियंत्रित होकर खेराड के पास दूसरी दिशा में खड़े डम्पर से जा भिड़ी, जिससे मौके पर ही 8 जनों की मौत हो गई थी। इस दुखांतिका से डाल, खेराड़, जगत, बाणा, शेषपुर, समेत आसपास के गांवों में रविवार को मृतकों के घर शोक व्यक्त करने आने वाले लोगों का तांता लगा रहा। मासूम बेटा खोने वाले माता- पिता बेसुध है तो जिस विधवा मां ने एक बेटी का आसरा खोया वह विधाता को कोस रही है। सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने के बाद जिनकी पत्नियां हादसे में काल कलवित हो गई वह इस मंजर को भुलाए नहीं भुल पा रहे हैं। सलूम्बर समेत आसपास के कस्बों में इसी हादसे की चर्चा होती रही।
घायलों की हालत में सुधार…
हादसे में घायल स्कूल संचालिका प्रेक्षा चौधरी, देवेन्द्र उर्फ करणङ्क्षसह, पायल सेवक का उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सलूम्बर थानाधिकारी शेलेन्द्रसिंह ने बताया कि तीनों की हालत में सुधार है।
नहीं खुलेगा स्कूल…….
डाल स्थित द मोरल एकेडमी स्कूल की 5 शिक्षिकाओं और तीन बच्चों की मौत के बाद सभी गमजदा है। हादसे में स्कूल संचालिका घायल है वहीं उसकी बेटी की मौत हो चुकी है। जानकारी मिली है कि सोमवार को स्कूल नहीं खुलेगा और अगले एक दो दिन स्कूल में शिक्षण कार्य नहीं होगा।
READ MORE : मैं अविनाश पांडे बोल रहा हूं, आपका पसंदीदा कैंडिडेट बताओ

सोशल मीडिया पर खिंचाई…..
हादसा स्कूल संचालिका प्रेक्षा की ओर से कार में क्षमता से ज्यादा लोगों को बैठाने और ड्राइव करते समय बच्ची को गोद में बैठाने से हुआ। स्कूल संचालिका कुछ समय पहले ही कार चलाना सिखी थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर मृतकों के फोटो को शेयर करते हुए ख्ंिाचाई और सर्तकता के लहजे में लिखा जा रहा है कि ‘सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो