अनियंत्रित कार ने पांच को लिया चपेट में...दो की मौत

अनियंत्रित कार ने पांच को लिया चपेट में...दो की मौत

Krishna Kumar Tanwar | Publish: Nov, 10 2018 07:45:08 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:45:09 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

http://www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर . अहमदाबाद मार्ग पर खांडी ओबरी के निकट दीपावली के दिन एक अनियंत्रित कार ने सडक़ किनारे खड़े पांच लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे में दो युवक की मौत हो गई तथा तीन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एमबी. चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।खेरवाड़ा थानाधिकारी राजेन्द्रङ्क्षसह ने बताया कि दीपावली के दिन खांडी ओबरी निवासी सोहनलाल (25) पुत्र हाजा मीणा, बोकला (बिछीवाड़ा) निवासी अजय (23) पुत्र रमेश खराड़ी दो बाइक पर अपने तीन साथियों के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। उसी समय खेरवाड़ा की तरफ से तेज गति से आई कार ने सभी को चपेट में लिया। हादसे के बाद पुलिस ने सभी को एमबी.चिकित्सालय पहुंचाया जहंा सोहनलाल व अजय ने दम तोड़ दिया तथा तीन को गंभीर घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। खेरवाड़ा थाना पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।

 

 

READ MORE : विश्व के तीसरे सबसे खूबसूरत शहर में देखिए दिवाली की रौनक, देश-विदेश से उमड़़े़े पर्यटक...देंखे तस्वीरों में

 

दुर्घटना के तीसरे दिन तय हुआ मौताणा

कोटड़ा थाना क्षेत्र में सड़ा गांव में जीप की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत के तीसरे दिन शुक्रवार को वाहन मालिक की ओर से मौताणे स्वरूप 10 लाख रुपए व जाल की राशि 60 हजार तय होने पर पुलिस ने मृतक नारायण व रूपा का पोस्टमार्टम करवाया। गौरतलब है कि 6 नवम्बर नारायण पुत्र लुम्बा तराल व उसका छोटा भाई रूपा दीपावली पर सामान खरीदने के लिए कोटड़ा गए थे। लौटते समय एक मोड़ पर एक अनियंत्रित जीप ने दोनों भाइयों सहित दस जनों को चपेट में ले लिया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned