अश्लील चेटिंग से हुआ था बवाल...आरोपी गिरफ्तार

अश्लील चेटिंग से हुआ था बवाल...आरोपी गिरफ्तार

Krishna Kumar Tanwar | Publish: Nov, 10 2018 07:51:44 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:51:45 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

http://www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर. विवाहिता को समाजजनों के सामने बेइज्जत करने का मामला उसके पति द्वारा फर्जी वाट्सअप आईडी बनाकर अश्लील व आपत्तिजनक चेटिंग वायरल कर ब्लेकमैल करने से हुआ। पुलिस ने विवाहिता के पति बेदला निवासी नकुल पुत्र गणेशलाल निमावत को गिरफ्तार किया। अब तक पुलिस जांच में आरोपी की पत्नी की उक्त अपराध में किसी तरह की लिप्तता नहीं पाई गई।थानाधिकारी नेत्रपाल सिंह ने बताया कि प्रकरण में आरोपी पक्ष की एक महिला ने सुखेर थाने में नकुल व उसकी पत्नी के खिलाफ अश्लील चैटिंग की रिपोर्ट उी। पुलिस ने तफ्तीश की तो पाया कि नकुल ने आरोपी पक्ष की महिला के पति से विवाद होने का आरोपी ने फायदा उठाया। उसने पहले पीडि़ता के मोबाइल पर अश्लील चेटिंग कर पैसे वसूलना चाहा। परिवादिया ने मना करते हुए पति से शिकायत की। पति ने नकुल को भला बुरा कहा तो उसने परिवादिया को बदनाम करने की धमकी दी। मोबाइल टेक्नालॉजी के जानकार आरोपी ने एक ही मोबाइल में एप्लीकेशन डाउनलोड कर ऐप के माध्यम से फोन में एक दूसरी नई सिम लगाकर दो व्हाट्स-अप अकाउंट बनाकर परिवादिया के नाम से प्रोफाइल बनाई। उसके बाद उसने अश्लील व आपत्तिजनक चेटिंग कर परिवादिया के परिवार के लोगों को वायरल कर दिया।

 

 

READ MORE : विश्व के तीसरे सबसे खूबसूरत शहर में देखिए दिवाली की रौनक, देश-विदेश से उमड़़े़े पर्यटक...देंखे तस्वीरों में

 

मोबाइल व सिम बरामद किए

वायरल मैसेज में नाम व व नम्बर आने से आरोपी के विरुद्ध अपराध प्रमाणित पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर मोबाइल व सिम बरामद किए। गौरतलब है कि इस चैटिंग के बाद ही पीडि़ता व उसके परिजनों ने राजीनामे माफीनामे के नाम पर लोगों को एक धार्मिक स्थल पर इकट्ठा किया। वहां पर चंद समाजजनों के सामने नकुल की पत्नी को बेइज्जत किया गया। अब तक इस मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार होकर न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned