scriptबाबा ने युवक को चंगुल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण, ब्लैकमेल कर बनाई अश्लील क्लीप | crime in udaipur | Patrika News

बाबा ने युवक को चंगुल में फंसाकर किया शारीरिक शोषण, ब्लैकमेल कर बनाई अश्लील क्लीप

locationउदयपुरPublished: Jan 06, 2018 02:37:09 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

-सोशल साइट पर मिले एक बाबा ने उदयपुर के एक युवक को अपने झांसे में लेकर उसका आर्थिक और शारीरिक शोषण किया।

blackmail,Social site,physical abuse,social site facebook,physical relationship,porn video clip,udaipur hindi latest news,udaipur latest hindi news,
उदयपुर . सोशल साइट पर मिले एक बाबा ने उदयपुर के एक युवक को अपने झांसे में लेकर उसका आर्थिक और शारीरिक शोषण किया। उसके साथ शारीरिक संबंध की अश्लील वीडियो क्लीप बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। युवक को जबरन महिला का रूप धारण करवा कर अन्य के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर कर उससे धन कमाया।
READ MORE : उदयपुर में बीते साल के मुकाबले 8 दिन पहले कड़ाके की ठंड से बड़ी ठिठुरन, अलाव बना सहारा


युवक के साथ इस घटना से उसका पूरा परिवार सकते में आ गया है और डर के साये में जी रहा है। अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा को लेकर परिवार काफी समय से चुप था, लेकिन एडवोकेट हरीश पालीवाल और प्रियंकापाल सिंह के न्याय दिलाने के भरोसे के बाद शुक्रवार को घंटाघर थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय इस युवक की मां ने अपने पुत्र को न्याय दिलाने और आरोपित नागौर जिले के भक्तिधाम पीठ के महंत रामशरण दास को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रत्नू के समक्ष गुहार लगाई है। उन्होंने तत्काल इस मामले को घंटाघर थाने को भिजवाकर प्रकरण दर्ज करने और तथाकथित बाबा को गिरफ्तार करने का आदेश दिया।
रिपोर्ट में पीडि़त युवक की मां ने बताया कि उसके पुत्र को कथित बाबा ने फेसबुक के जरिए फ्रेंडरिक्वेस्ट भेज कर दोस्ती की। बाबा ने उसे परिवार पर संकट आने तथा उसका जीवन सुधारने का झांसा दिया। बाबा ने उसे अपने आश्रम में बुलाया, लेकिन एेसा नहीं करने पर बाबा स्वयं गत वर्ष उदयपुर आकर युवक को अपने साथ नागौर स्थित अपने आश्रम में ले गया, जहां उसे भविष्य के सुनहरे सपने दिखाकर बहलाता-फुसलाता रहा। इसी दौरान बाबा ने युवक का जबर्दस्ती शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।
आरोपित रामशरण दास ने कुचामन सिटी स्थित अपने आश्रम में उसके अनुयायियों की मदद से युवक के जबर्दस्ती कान एवं नाक छिदवा दिए और शरीर पर वेक्सिंग कर उसे स्त्री वेश धारण करवाया। आरोपित ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वीडियो क्लीप बना लिया जिसे सोशल साइट पर डाल देने की धमकियां देने लगा।
आरोपित ने क्लीप के नाम पर ब्लैकमेल और डराते हुए युवक को अपने कई परिचितों के पास भी भेज कर उसका शारीरिक शोषण करवाया। इस घटनाक्रम से युवक सदमे में आ गया और किसी तरह भाग कर उदयपुर आ गया। घंटाघर थाने ने भादसं की धारा 323, 347, 384, 377, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया और प्रकरण का अनुंसधान उप निरीक्षक हरि शंकर को सुपुर्द किया।
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात को पीडि़त का मेडिकल भी करवाया। बाबा युवक को उत्तर प्रदेश और अन्य जगह पर भी ले गया। इस दौरान उसका शारीरिक शोषण करता रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो