scriptउदयपुर में अरुणाचल निर्मित 700 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, खेरवाड़ा आबकारी पुलिस की कार्रवाई | crime in udaipur Kherwada excise police | Patrika News

उदयपुर में अरुणाचल निर्मित 700 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, खेरवाड़ा आबकारी पुलिस की कार्रवाई

locationउदयपुरPublished: Dec 03, 2017 02:40:54 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

– मुखबिर की सूचना पर स्टेट हाईवें स्थित बड़ाला गांव में अरुणाचल निर्मित शराब खेरवाड़ा आबकारी पुलिस ने नाकाबंदी कर बरामद की

arunachal,crime in udaipur,udaipur latest hindi news,
उदयपुर . खेरवाड़ा आबकारी थाना पुलिस ने शनिवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर नाकेबंदी कर एक ट्रक में छिपी हुई 700 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की।

READ MORE : #BIG #BREAKING: पत्नी के इस काम से क्षुब्ध पति ने खुद पर केरोसिन डाल लगाई आग, हुई मौत
आबकारी निरीक्षक भरत मीणा ने मुखबिर की सूचना पर राजमार्ग के बड़ला गांव में नाकेबंदी की। इस दौरान नाकेबंदी के बीच वाहनों की जांच के दौरान एक ट्रक में प्लास्टिक कट्टों के पीछे छिपी हुई अंग्रेजी शराब बरामद की। मामले में खरखरी, तिजारा (अलवर ) निवासी मोहम्मद इलियास पुत्र यासीन खान को गिरफ्तार किया। राजस्थान में प्रतिबंधित संबंधित अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताई जा रही है। चालक के पास से पुलिस को शराब परिवहन संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिले।

पूछताछ में चालक ने शराब को हरियाणा से भरना एवं गुजरात के भावनगर में पहुंचाने की जानकारी दी। पुलिस ने चालक के साथ वाहन स्वामी एवं एक तस्कर को भी नामजद किया है। शराब की बाजार कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई जा रही है।
कुएं में मिली युवक की लाश
भाणदा. सुलई पंचायत में उपला थूरिया स्थित मेघवाल बस्ती के कुएं में शनिवार को युवक की लाश मिली। बावलवाड़ा पुलिस के अनुसार सुबह ग्रामीणों ने शव दिखने की सूचना दी थी। मरने वाले की पहचान असारीवाड़ा पंचायत के भीलवाड़ा निवासी ललितकुमार (20) पुत्र नवलजी सोलविया के रूप में हुई। उसके परिजनों का कहना है कि ललित 27 नवम्बर की शाम साढ़े पांच बजे घर से निकला था। दो दिन तक नहीं लौटने पर परिजनों सहित संभावित स्थानों पर तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। खेरवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
हमले में युवक घायल, रैफर
खेरोदा. बांसडा बस स्टैण्ड पर बीती शाम युवक से मारपीट का मामला थाने में दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार कैलाश पुत्र रामलाल जाट निवासी भीण्डर से कार में आए लोगों ने मारपीट की। उसको खेरोदा प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो