scriptऑनलाइन ठगी के तीन आरोपियों को भेजा जेल | crime in udaipur, udaipur police, Cheating online | Patrika News

ऑनलाइन ठगी के तीन आरोपियों को भेजा जेल

locationउदयपुरPublished: Nov 19, 2019 07:34:00 pm

Submitted by:

Krishna

गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कॉलिंग सेंटर की आड़ में अमरीकन नागरिकों से ऑनलाइन ठगी के आरोप में पकड़े गए तीन और आरोपियों को सोमवार को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

crime

पहले मांगा टेरर टैक्स, अब पड़ गए लेने के देने

उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कॉलिंग सेंटर की आड़ में अमरीकन नागरिकों से ऑनलाइन ठगी के आरोप में पकड़े गए तीन और आरोपियों को सोमवार को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। पुलिस ने रिमाण्ड पर चल रहे आरोपी जिनल, अनिल, रुचिर, संकेत और मोहित को कोर्ट में पेश किया। जहां जिनल और अनिल की पुलिस रिमाण्ड अवधि बढ़ाई गई, जबकि शेष को जेल भेज दिया गया। इस संबंध में गोवर्धन विलास थाने में प्रकरण दर्ज हुआ था, जबकि आईटी एक्ट का प्रकरण होने से अनुसंधान सुखेर थाना पुलिस को सौंपा गया है। तकनीकी टीमों की मदद लेते हुए प्रकरण का अनुसंधान किया जा रहा है।विगत 2 साल से फरार था। मामले में अनुसंधान जारी है।
READ MORE : नकबजनी का वांछित गिरफ्तार

उदयपुर.प्रतापनगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट के प्रकरण में फरार वारंटी रतन पुत्र कुका डांगी निवासी लकड़वास को गिरफ्तार किया। आरोपी शहर में आया हुआ था। पुलिस टीम ने हैड कांस्टेबल खुमाणसिंह के नेतृत्व में घेरा डालकर आरोपी को अशोकनगर क्षेत्र से पकड़ा। रतन लाल के विरुद्ध उदयपुर के सुखेर, हिरणमगरी, निम्बाहेड़ा समेत अन्य थानों में लूट, नकबजनी तथा चोरी कुल 31 प्रकरण दर्ज होकर न्यायालय मे विचाराधीन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो