ऑनलाइन ठगी के तीन आरोपियों को भेजा जेल

गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कॉलिंग सेंटर की आड़ में अमरीकन नागरिकों से ऑनलाइन ठगी के आरोप में पकड़े गए तीन और आरोपियों को सोमवार को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Krishna

November, 1907:34 PM

उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कॉलिंग सेंटर की आड़ में अमरीकन नागरिकों से ऑनलाइन ठगी के आरोप में पकड़े गए तीन और आरोपियों को सोमवार को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। पुलिस ने रिमाण्ड पर चल रहे आरोपी जिनल, अनिल, रुचिर, संकेत और मोहित को कोर्ट में पेश किया। जहां जिनल और अनिल की पुलिस रिमाण्ड अवधि बढ़ाई गई, जबकि शेष को जेल भेज दिया गया। इस संबंध में गोवर्धन विलास थाने में प्रकरण दर्ज हुआ था, जबकि आईटी एक्ट का प्रकरण होने से अनुसंधान सुखेर थाना पुलिस को सौंपा गया है। तकनीकी टीमों की मदद लेते हुए प्रकरण का अनुसंधान किया जा रहा है।विगत 2 साल से फरार था। मामले में अनुसंधान जारी है।

READ MORE : नकबजनी का वांछित गिरफ्तार

उदयपुर.प्रतापनगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट के प्रकरण में फरार वारंटी रतन पुत्र कुका डांगी निवासी लकड़वास को गिरफ्तार किया। आरोपी शहर में आया हुआ था। पुलिस टीम ने हैड कांस्टेबल खुमाणसिंह के नेतृत्व में घेरा डालकर आरोपी को अशोकनगर क्षेत्र से पकड़ा। रतन लाल के विरुद्ध उदयपुर के सुखेर, हिरणमगरी, निम्बाहेड़ा समेत अन्य थानों में लूट, नकबजनी तथा चोरी कुल 31 प्रकरण दर्ज होकर न्यायालय मे विचाराधीन है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned