scriptबैंक डकैती का एक और आरोपी गिरफ्तार, लूट के एक लाख रुपए बरामद | crime in udaipur, udaipur police, pnb Bank loot | Patrika News

बैंक डकैती का एक और आरोपी गिरफ्तार, लूट के एक लाख रुपए बरामद

locationउदयपुरPublished: Nov 19, 2019 07:09:42 pm

Submitted by:

Krishna

उदयपुर.प्रतापनगर थाना क्षेत्र के मादड़ी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सितम्बर में फायरिंग कर डकैती करने वाले गिरोह का एक और सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा।

उदयपुर.प्रतापनगर थाना क्षेत्र के मादड़ी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सितम्बर में फायरिंग कर डकैती करने वाले गिरोह का एक और सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा। आरोपी ने लूटी गई राशि को अपने कब्जे में रखा था। इसके कब्जे से पुलिस ने लूट के एक लाख रुपए भी बरामद किए है। थानाधिकारी विवेकसिंह ने बताया कि अब तक इस वारदात में शामिल आरोपियों के कब्जे से करीब साढे 4 लाख की नकदी, 3 मोबाइल, गाड़ी बरामद हो चुकी है।प्रकरण में वांछित अभियुक्त भोलासिंह को श्रीगंगानगर से तलाश कर बापर्दा गिरफ्तार किया गया। भोला सिंह की सूचना पर बैंक डकैती के रुपए कब्जे मे रखने वाले अभियुक्त बाड़मेर के मंडली थाना क्षेत्र निवासी उम्मेद सिंह पुत्र नैनसिंह परालीया को पंच ज्योति सोसायटी, मोड़ासा से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरापी भोला सिंह और उम्मेद सिंह से प्रकरण के शेेष साथी अभियुक्तों तथा प्रकरण की मशरुका रुपए के संबंध मे अनुसंधान किया जा रहा है। इससे पूर्व मुख्य अभियुक्त मांगी लाल रेगर, मगदान चारण के अपराध के षड्यन्त्र में शामिल अपराधियों का सहयोग करने वाले मोहम्मद शरीफ तथा अपराधियों को शरण देने वाले देवीलाल मीणा, मनोज कुमार गुर्जर को गिरफ्तार कर अभियुक्तों से 2 लाख 99 हजार 500 रुपए, वारदात में प्रयुक्त जीप व 3 मोबाइल बरामद किए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो