script

दिन दहाड़े युवती-वृद्ध के साथ घटी ये वारदात, लोगों में डर और दहशत व्याप्त

locationउदयपुरPublished: Sep 01, 2017 09:43:00 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

एक ही दिन में वारदातें घटित होने से क्षेत्र के ग्रामीणोंं में डर व दहशत व्याप्त हो गई. 

crime with women at kunwariya udaipur
कुंवारिया. सोनियाणा व महासतियों की मादड़ी में दिन दहाड़े युवती व वृद्ध के कान-गले से सोने की रामनामी व मादलिए लुट कर बाइक सवार उचक्के फरार हो गए। एक ही दिन में वारदातें घटित होने से क्षेत्र के ग्रामीणोंं में डर व दहशत व्याप्त हो गई, लेकिन पुलिस ने देर रात तक भी आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं जुटा पाई।

जानकारी के अनुसार भावा पंचायत के सोनियाणा में छह नम्बरिया मार्ग पर सोनियाणा निवासी गोपीलाल (55) पुत्र वरदा गुर्जर बकरिया चरा रहा था, तभी दो बाइक सवार उचक्कों ने बकरा खरीदने की बात कहते हुए नजदीक आकर पकड़ लिया। चाकू दिखाकर डराते हुए ताबड़तोड़ कान से मुरकी व गले से मादलियां छीन कर आरोपित बाइक लेकर फरार हो गए। वृद्ध लहुलूहान होने से घबरा गया। बाद में सूचना पर भावा सरपंच प्रहलादसिंह चारण सहित कई ग्रामीण एकत्रित हो गए।
READ MORE : उदयपुर के दक्ष ने लॉन्च की चौथी एण्ड्रॉइड एप्लीकेशन, गूगल एप से 180 देशों में हुई शुरुआत, देखें वीडियो

सूचना पर कांकरोली सीआई लक्ष्मणराम विश्नोई मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। साथ ही वृद्ध का मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी। इससे ठीक एक घंटे पहले महासतियों की मादडी पंचायत के धोली मगरी की बंजारा बस्ती में भावना पुत्री भंवर लाल बंजारा के गले से सोने की रामनामी छीन कर उचक्के फरार हो गए। इधर, सामाजिक कार्यकर्ता सोहनलाल भाटी ने एक दिन में दो लूट की वारदातें घटित होने पर क्षेत्र में विभिन्न औद्योगिक इकाईयों में कार्य करने वाले श्रमिकों का पुलिस सत्यापन कराने की मांग की।
15 दिन में दो जगह से लाखों की चोरी
कुंभलगढ़. क्षेत्र में 15 दिनों की समयावधि में दो जगह से लाखों रुपए की चोरी हो गए। फिर भी पुलिस चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं जुटा पाई। जानकारी के अनुसार मामला मजेरा स्थित दसाणा की भागल निवासी नाथूसिंह पुत्र लाडुसिंह दसाणा के घर 14 अगस्त को सोने-चांदी के जेवर व 40 नकदी सहित चार लाख रुपए की चोरी हो गई। घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर प्रकरण दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक चोरों के बारे में पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पाया।
हमेरीपाल स्थित चारभुजा मन्दिर में 27 अगस्त को लक्ष्मीनारायण के चांदी के मुकुट, छत्र, जेवर सहित 10 हजार रुपए नकद चोरी होने की रिपोर्ट उप सरपंच बब्बरङ्क्षसह खरवड़ द्वारा दे दी गई। केलवाड़ा पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो