scriptcrime @ कुख्यात अपराधी आजम के भाई को मारी गोली, मुखर्जी चौक में हुई वारदात, शहर में फैली सनसनी | criminal Azam's brother was shot dead | Patrika News

crime @ कुख्यात अपराधी आजम के भाई को मारी गोली, मुखर्जी चौक में हुई वारदात, शहर में फैली सनसनी

locationअहमदाबादPublished: Apr 28, 2017 05:37:00 pm

Submitted by:

madhulika singh

शहर के मुखर्जी चौक में गुरुवार रात कुख्यात अपराधी आजम के भाई अख्तर को गोली मार घायल कर दिया गया।

Azam

Azam

शहर के मुखर्जी चौक में गुरुवार रात कुख्यात अपराधी आजम के भाई अख्तर को गोली मार घायल कर दिया गया। आरोपित एक महिला के साथ वहां आया था और वह स्कूटर पर बैठे-बैठे ही फायर कर फरार हो गया। संवेदनशील इलाके में हुई घटना के बाद सनसनी फैल गई। वारदात के बाद भारी पुलिस बल मुखर्जी चौक पहुंच गया। वारदात के पीछे आरोपित इमरान कूंजड़ा का हाथ बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने अधिकाधिक रूप से पुष्टि नहीं की। गौरतलब है आजम व इमरान के मध्य लम्बे समय से रंजिश चली आ रही है, इस हमले को उससे जोड़कर देखा जा रहा है।
READ MORE : उदयपुर: ऐसी जगह बांध कर ले जा रहे थे अफीम कि हर कोई रह गया हैरान, पढ़ें पूरी खबर

चूड़ीघरों का मोहल्ला मुखर्जी चौक निवासी अख्तर रसूल (46) पुत्र शाहीद अहमद ने बताया कि मस्जिद के नीचे ही उसकी होटल है। रात करीब 9.15 बजे वह दुकान से बाहर निकला, तभी उसकी नजर कुछ दूरी पर लाल रंग के स्कूटर पर पड़ी। उसके आगे एक महिला बैठी थी तथा पीछे एक युवक बैठा था। नजर मिलते ही युवक ने उस पर फायर किया तो वह घूम गया जिससे गोली उसके पीठ में घुस गई। वह चिल्लाता हुआ नीचे गिर गया। दुकान में बैठे उसके चाचा इकबाल व अन्य लोग दौड़े, तभी आरोपित भाग निकले। सभी ने घायल अख्तर को संभाला और वे एक बार समीप ही उसके घर ले गए। सूचना पर सूरजपोल थानाधिकारी हेरम्भ जोशी, धानमंडी थानाधिकारी राजेश शर्मा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। इतने में परिजन अख्तर को एक निजी चिकित्सालय ले गए, वहां पर उसने घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल व अस्पताल में जाप्ता तैनात किया।
इमरान कूंजड़े पर शक

अख्तर के चाचा इकबाल ने फायरिंग का आरोपित इमरान कूंजड़ा को बताया। पुलिस ने उसकी पुष्टि नहीं की। उसका कहना है कि आजम व इमरान के बीच ही रंजिश है। लम्बे समय से इनके बीच दुश्मनी चल रही है। दोनों ही आरोपित फरार है। पुलिस का मानना है कि फायरिंग में मौके पर अगर इमरान नहीं था, तो उसका कोई गुर्गा इसमें शामिल हो सकता है। पुलिस की स्पेशल टीम अभी जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो