scriptछह माह में उखड़ा डामर, हो गए बड़े-बड़े गड्ढे | Crushed asphalt in six months, big potholes | Patrika News

छह माह में उखड़ा डामर, हो गए बड़े-बड़े गड्ढे

locationउदयपुरPublished: Nov 24, 2021 01:05:18 am

Submitted by:

jagdish paraliya

रूंडेडा से वल्लभनगर वाया नवानिया सड़क का मामला

छह माह में उखड़ा डामर, हो गए बड़े-बड़े गड्ढे

छह माह में उखड़ा डामर, हो गए बड़े-बड़े गड्ढे

खरसाण (उदयपुर). रूंडेडा से वल्लभनगर वाया नवानिया जाने वाली सड़क पर छह माह पहले डामरीकरण का कार्य किया गया था जिस पर अभी बड़े-बड़े गड्ढे हो गए। क्षेत्रवासियों ने बताया कि जब यह सड़क बनाई जा रही थी तब भी ग्रामीणों ने कार्य घटिया होने के कारण काम रूकवा दिया था लेकिन उसके बाद भी घटिया कार्य कर रोड का कार्य पूरा कर दिया गया। जो सड़क छह माह में ही टूट गई है। रूंडेडा व आस पास के ग्रामीणों के उदयपुर जाने का यह मुख्य रास्ता है। इधर विभाग के एईएन गौतम नलवाया ने बताया कि अभी यह रोड गारन्टी पिरियड में है। जहां भी सड़क खराब हुई उसे ठेकेदार के जरिए ठीक करवाया जाएगा।
इधर, खस्ताहाल सड़क से हो रही परेशानी
झाड़ोल (उदयपुर). पंचायत समिति क्षेत्र फलासिया के ग्राम पंचायत सोम के राजस्व गांव करेल के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय से भगोरफला व डगाचाफला को राष्ट्रीय राजमार्ग 58 ई से जोडऩे वाली सड़क खस्ताहाल हो चुकी हैं। ग्रामीणों को आने-जाने के लिए भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं। विद्यालय में पढऩे वाले विद्याॢथयों को बारिश होने के बाद कीचड़ होकर आना-जाना पड़ता हैं। क्षेत्र में गर्भवती महिलाओं को ले जाने के लिए १०८, १०४ एम्बुलेन्स भी नहीं जा पा रही हैं। ग्रामीणों द्वारा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, विभागीय अधिकारियों को भी कई बार अवगत कराने के बावजूद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं।
ट्रांसफार्मर में करंट से भैंस की मौत, गाय घायल
अदवास (उदयपुर). गांव के पुराने बस स्टैंड के नाले में स्थित ट्रांसफार्मर के सपोर्ट वायर के करंट से मंगलवार सुबह १0 बजे नारायण सुथार की भैंस की मौत हो गई। वहीं एक गाय घायल हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि नाले बीच ट्रांसफार्मर के खम्बे को लगा रखा है। नाले में पानी बहता है जिससे कभी भी पूरे नाले में करंट दौड़ सकता है। किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता है। समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कई बार निगम के उच्च अधिकारियों व लाइनमैन को अवगत करवाया लेकिन ध्यान नहीं देने से हांदसे हो रहे हैं। ग्रामीणो ने निगम से नाले से खम्बा व डीपी हटाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो