scriptउदयपुर के घंटाघर स्थित होटल की सीढ़ियों से गिरने पर विदेशी सैलानी की मौत, पहली बार परिवार के साथ आए थे भारत भ्रमण पर | death foreign tourist petri helly udaygadh palace ghantaghar udaipur | Patrika News

उदयपुर के घंटाघर स्थित होटल की सीढ़ियों से गिरने पर विदेशी सैलानी की मौत, पहली बार परिवार के साथ आए थे भारत भ्रमण पर

locationउदयपुरPublished: Dec 12, 2017 12:18:11 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

उदयपुर- घंटाघर थाना क्षेत्र के लालघाट स्थित होटल उदयगढ़ पैलेस विदेशी सैलानी की मौत हो गई।

death foreign tourist petri helly udaygadh palace ghantaghar udaipur
उदयपुर- घंटाघर थाना क्षेत्र के लालघाट स्थित होटल उदयगढ़ पैलेस में सोमवार रात सीढियां उतरते समय अचानक अनियंत्रित होकर एक मंजिल की ऊंचाई से गिरने पर एक विदेशी सैलानी की मौत हो गई। घंटाघर थानाधिकारी राजेन्द्र जैन ने बताया कि संयुक्त अरब गणराज्य युरोप निवासी पेट्रो हेली उम्र 50 वर्ष दो दिन पहले भारत भ्रमण पर अपने परिवार के साथ आया था।
पत्नी, बेटे और बहू के साथ सोमवार को उदयपुर पहुंचे थे जहां वह लालघाट स्थित होटल उदयगढ़ पैलेस में ठहरे थे। रात को होटल की सीढ़ियां उतरने के दौरान अचानक असंतुलित होकर एक मंजिल से नीचे आ गए। सिर के पिछले हिस्से पर गहरी चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजन देर रात को होटल प्रबंधन के साथ एक नीजी चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
READ MORE: राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कांग्रेसियों में छाया उत्साह, युवाओं में खुशी की लहर, मनाया जश्न

सूचना पर पुलिस ने शव को महाराणा भूपाल चिकित्सालय के मुर्दाघघर में रखवाया। पुलिस ने दूतावास को सूचना भिजवाई है, साथ ही परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाने के आग्रह से भी अवगत करवाया है। दूतावास के प्रतिनिधि आने के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाही कर शव सुपुर्द करेगी।
READ MORE: उदयपुर के राहत हॉस्पिटल में नवजात की बिगड़ती हालत से आक्रोशित युवाओं ने किया विरोध-प्रदर्शन, चिकित्सकों ने मांगी सुरक्षा

परिजन शोक में-
मृतक पेट्रो के परिजन ने पुलिस को बताया कि बहू व बेटे के साथ वह पहली बार भारत भ्रमण पर आए थे। अभी उन्हें बहुत जगह घूमना था लेकिन पेट्रो की असामयिक मौत के कारण गहरा सदमा लगा है। दूतावास के प्रतिनिधि आने के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाही कर शव सुपुर्द करेगी। पेट्रो को दमा की भी बीमारी थी जिसका उपचार चल रहा था। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी एक विदेशी सैलानी की उदयपुर में हृदयघात से मौत हो गई थी।
death foreign tourist petri helly udaygadh palace ghantaghar udaipur
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो