दो दिन से गायब इस नर्सेज कर्मचारी के कमरे में जब दोस्त ने झांक कर देखा तो उड़ गए होश

दो दिन से गायब इस नर्सेज कर्मचारी के कमरे में जब दोस्त ने झांक कर देखा तो उड़ गए होश

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 23 Dec 2017, 12:41:05 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . आरएनटी मेडिकल कॉलेज के अधीन सेवारत नर्सेज कर्मचारी का शव उसके किराए के मकान में पंखे से झूलता हुआ मिला।

उदयपुर . आरएनटी मेडिकल कॉलेज के अधीन सेवारत नर्सेज कर्मचारी का शव गुरुवार को अशोकनगर स्थित उसके किराए के मकान में पंखे से झूलता हुआ मिला। प्रथमदृष्टया यह अनुमान है कि नर्सेज कार्मिक ने दो दिन पहले सुसाइड किया था। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा, जिस पर उसने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है। मकान मालिक की रिपोर्ट पर भूपालपुरा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया।

 

मेडिकल कॉलेज के ऑक्सीजन प्लांट में यूटीबी (अर्जेन्ट टेम्परेरी बेसिस) संविदा नर्सेज कर्मचारी के तौर पर सेवाएं दे रहे सोजत, पाली निवासी ओमप्रकाश बोराना (25) पुत्र चंद्राराम का शव अशोकनगर की रोड संख्या 10 स्थित किराए के मकान में मिला। पंखे से फंदे पर झूलते शव की सूचना मकान मालिक चंपालाल मीणा ने पुलिस को दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने शव बरामदगी की प्रक्रिया पूरी की। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा।

 

READ MORE: DOCTORS STRIKE: हड़ताली डॉक्टर बढ़े, गिरफ्तारी से बचने की मशक्कत, सरकार की बेरुखी से परेशान हो रहा आमजन, video


दूसरे किराएदार को हुआ शक
मकान मालिक ने रिपोर्ट में बताया कि मकान में ही किराए पर रहने वाले दूसरे युवक हूरणमल जाट ने नर्सेज कर्मचारी ओमप्रकाश के दो दिन से नहीं देखे जाने की बात कही। हूरणमल ने चिंता व्यक्त करते हुए ओमप्रकाश को मोबाइल पर घंटी भी की, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ बताता रहा। इस पर मकान मालिक ने खिडक़ी से ओमप्रकाश के घर में झांककर देखा, जहां उसका शव फंदे से झूलता हुआ दिखा। जानकारी के हिसाब से बीते शुक्रवार को युवक ने चिकित्सालय में अंतिम ड्यूटी की थी। वह रविवार को स्टाफ में एक साथी की ओर से रखी गई पार्टी में भी शामिल हुआ था। इसके बाद से किसी ने उसे नहीं देखा था।

 

सगाई रद्द, प्रेमप्रसंग
पाली से आए परिजनों ने बताया कि ओमप्रकाश पढऩे में होशियार था। करीब 6 माह पहले उसकी एक लडक़ी से सगाई भी हुई थी, जो बाद में टूट गया। तभी से वह तनाव में रहता था। दूसरी ओर चिकित्सालय के कार्मिकों की मानें तो ओमप्रकाश का उदयपुर की स्थानीय लडक़ी से प्रेम प्रसंग था, जिसने बीते दिनों उसे विवाह के लिए मना कर दिया था। इसके बाद से वह गुमसुम रहता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned