scriptदो ट्रेलर की भिड़ंत के बाद आग, जिंदा जले बिहार के दो सगे भाइयों की मौत | Death of two real brothers of Bihar burnt alive | Patrika News

दो ट्रेलर की भिड़ंत के बाद आग, जिंदा जले बिहार के दो सगे भाइयों की मौत

locationउदयपुरPublished: Jul 06, 2021 05:46:38 pm

Submitted by:

surendra rao

पिण्डवाड़ा हाइवे पर उखलियात टनल के समीप सड़क हादसा

Death of two real brothers of Bihar burnt alive

दो ट्रेलर की भिड़ंत के बाद आग, जिंदा जले बिहार के दो सगे भाइयों की मौत

गोगुंदा/उदयपुर. पिण्डवाड़ा हाइवे 27 पर सोमवार को दो टे्रलर की जबरदस्त भिड़ंत होने के बाद टे्रलर के केबिन में आग लगने से एक टे्रलर के चालक व खलासी बिहार निवासी दो सगे भाइयों की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं दो जनों ने कूदकर जान बचाई। दो दमकलों ने आग पर काबू पाया।
बेकरिया थानाधिकारी शंकरलाल राव ने बताया कि हाइवे पर उखलियात टनल पर उदयपुर से गुजरात के मोरबी में टाइल्स बनाने की मिट्टी लेकर जा रहा टे्रलर ढलान में अनियंत्रित होकर डिवाडर पार करता हुआ सामने की ओर से आ रहे टे्रलर से जा टकराया। भिडं़त इतनी तेज थी कि दोनों ट्रेलर के केबिनों में आग लग गई। एक ट्रेलर के चालक व खलासी ने कूद कर अपनी जान बचा ली तो दूसरे टे्रलर के चालक बिहार के अरवल जिला निवासी अमरिन्दर (४५) पुत्र बिदेश्वर यादव व उसका सगा भाई रोहित यादव (१८) केबिन से बाहर नहीं निकल पाए और आग में जिंदा जल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंंची दो दमकलों ने पानी डाल आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
हादसो का हाइवे-27 मौत बन कर दौड़ रहे ट्रेलर : पिण्डवाड़ा हाइवे-27 का गोगुंदा क्षेत्र मौत का हाइवे बनता जा रहा है। उदयपुर से गोगुंदा, उखलियात टनल खोखरिया नाल टनल क्षेत्र मे ढलान क्षेत्र घुमावदार मोड़ पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। हादसे भी ऐेसे कि अनियंत्रित वाहन डिवाइडर क्रोस कर सामने से आ रहे वाहनों को चपेट में ले रहे हैं, जिससे वाहन चालक अकाल मौत का शिकार हो रहे हैं। ढलान मे वाहन चालक डीजल बचाने के लिए वाहन को न्यूटल कर चलाते हैं और घुमावदार मोड़ पर वाहन अनियंत्रित हो डिवाडर पार कर दूसरी सड़क पर चले जाते हैं।
दोनों मृतक थे सगे भाई
पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक सगे भाई थे। घटना की उदयपुर में रहने वाले इनके रिश्तेदारों को सूचना दी गई। इसी टे्रलर के साथ चल रहे मृतकों के भांजे की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा, जिन्हें बिहार ले जाया जा रहा है।
यातायात रहा बाधित
पुलिस ने हादसे के बाद हाइवे के यातायात को एक तरफा किया। आग बुझाने व क्षतिग्रस्त टे्रलर हटवाने के बाद फिर से यातायात शुरू करवाया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो