scriptलेकसिटी में इंडस्ट्रीयल एरिया से लाए ऑक्सीजन सिलेंडर | Demand For Additional Arrangement Of Oxygen in udaipur, uit udaipur | Patrika News

लेकसिटी में इंडस्ट्रीयल एरिया से लाए ऑक्सीजन सिलेंडर

locationउदयपुरPublished: Apr 19, 2021 11:29:13 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

सिलेंडर लेने के साथ उसकी पर्ची भी दे रहे, कोरोना संक्रमण को लेकर कलक्टर ने यूआइटी को दी जिम्मेदारी

oxygen_cylinder_

oxygen_cylinder_

उदयपुर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ऑक्सीजन की कमी पूरी करने के लिए अब इंडस्ट्रीयल एरिया से ऑक्सीजन सिलेंडर जुटाने का कार्य शुरू किया गया। जिला कलक्टर ने अस्पतालों में ऑक्सीजन की पर्याप्त स्थिति रखने के लिए उदयपुर यूआइटी को ये जिम्मेदारी दी जिस पर यूआइटी की टीमों ने रविवार को दिन मादड़ी इंडस्ट्रीयल एरिया में ऑक्सीजन सिलेंडर जुटाए। बदल में उनको पर्ची तक दी ताकि स्थितियां ठीक होने के बाद उनको वापस लौटाया जा सके।
असल में उदयपुर में दिनों दिन बिगड़ रही स्थिति के बाद अब जिला प्रशासन ने ऑक्सीजन और दूसरी अन्य व्यवस्थाओं पर फोकस किया। जिला कलक्टर ने यूआइटी सचिव अरुण कुमार हासिजा को इंडस्ट्रीयल एरिया से ऑक्सीजन सिलेंडर के प्रबंध करने को कहा। इस बीच सचिव ने यूआइटी की टीमों को इंडस्ट्रीयल एरिया में भेजा। वहां से टीमों ने एक-एक इंडस्ट्रीज में जाकर कोरोना संक्रमण की स्थिति को बताते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर एकत्रित करना शुरू किया और कई सिलेंडर जुटाए।
आइएस सुश्री गुंजन सिंह को उदयपुर लगाया
राज्य सरकार ने उदयपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) के प्रशिक्षाणाधीन अधिकारी को उदयपुर जिला कलक्टर के साथ सम्बद्ध किया है। कार्मिक विभाग ने जारी किए आदेश में आइएएस सुश्री गुंजन सिंह को कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर लगाया। गुंजन इस समय सीकर में सहायक कलक्टा (प्रशिक्षणाधीन) लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो