scriptदेवराम,रोहित एवं प्रदीप मिस्टर तो रति,पल्लवी एवं लक्ष्मी बनीं मिस फ्रेशर | Devram, Rohit and Pradeep Mister So Rati, Pallavi and Lakshmi, Miss | Patrika News

देवराम,रोहित एवं प्रदीप मिस्टर तो रति,पल्लवी एवं लक्ष्मी बनीं मिस फ्रेशर

locationउदयपुरPublished: Dec 23, 2018 07:11:37 pm

Submitted by:

Bhuvnesh

फ्रेशर पार्टी

fresher party

देवराम,रोहित एवं प्रदीप मिस्टर तो रति,पल्लवी एवं लक्ष्मी बनीं मिस फ्रेशर

उदयपुर. सीटी बजाऐ बीच सडक पर ” गाने पर सभी झूम रहे थे और मस्त भी क्यों ना हो इस गाने पर विद्यार्थियों ने जबरदस्त प्रस्तुती जो दी, तालियों की गडगडाहट का ये नजारा था तिरुपति स्कूल एंड कॉलेज ऑफ नर्सिंग एवं पेसिफिक कॉलेज ऑफ फिजियोथैरेपी की फ्रेशर पार्टी का।
नये विद्यार्थियों के स्वागत के लिए आयोजित पार्टी का आगाज तिरुपति स्कूल एंड कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य दिगपाल सिंह चूंडावत,उप प्राचार्य जयदीप जोशी,प्रो. हरीश कुमार कुमावत एवं पेसिफिक कॉलेज ऑफ फिजियोथैरेपी के प्राचार्य डॉ.मोहम्मद यूनुस, उप प्राचार्य डॉ.दीपक लौहार एवं डॉ.नरेन्द्र तिवारी ने सरस्वती माता की प्रतिमा पर माल्यापर्ण और दीप प्रज्जवलन कर किया।
सबसे पहले मिस्टर एण्ड मिस फ्रेषर्स के चयन के लिए केट वॉक के बाद टेलेंट और आखिरी राउण्ड प्रषन उत्तर का हुआ जिसमें बीएससी नर्सिग फर्स्ट ईयर के देवराम,जीएनएम के रोहित एवं फीजियोथैरेपी फर्स्ट ईयर के प्रदीप मिस्टर फ्रेषर एवं मिस फ्रेषर के लिए फर्स्ट ईयर की रति,जीएनएम की पल्लवी एवं फीजियोथैरेपी फर्स्ट ईयर की लक्ष्मी का चयन किया गया। कार्यक्रम में बेस्ट डांस और बेस्ट डेªस का भी प्रतियोगिता से चयन हुआ। फ्रेषर्स चुनने के बाद शुरू हुआ डी.जे. जिसमें जमकर हुआ डांस। कार्यक्रम में नर्सिग एवं फीजियोथैरेपी के विधार्थीओ ने रिमिक्स गाने पर डांस की दमदार प्रस्तुती देकर विद्यार्थियों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
इस अवसर पर तिरुपति स्कूल एंड कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य दिगपाल सिंह चूंडावत ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए षिक्षा के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम और खेलकूद भी जरूरी है जिससे पढाई के तनाव से राहत मिले। समारोह के अन्त में मिस्टर और मिस फ्रेषर को ताज पहनाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो