scriptजानलेवा हमला करने के मामले में सरपंच गिरफ्तार, मारपीट कर हो गए थे फरार | Dhamaniya Sarpanch was arrested by police in the case of assault | Patrika News

जानलेवा हमला करने के मामले में सरपंच गिरफ्तार, मारपीट कर हो गए थे फरार

locationउदयपुरPublished: Apr 20, 2019 05:13:35 pm

वल्लभनगर थाना क्षेत्र के धमानिया सरपंच मांगीलाल डांगी को इसी गांव के युवक पर प्राण घातक हमला करने के मामले में घटना के तीन महिने बाद उसके घर से गिरफ्तार किया है।

arrested

कार चोरी करने के आरोप में पूर्व सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

हेमन्त गगन आमेटा/वल्लभनगर. वल्लभनगर थाना क्षेत्र के धमानिया सरपंच मांगीलाल डांगी को इसी गांव के युवक पर प्राण घातक हमला करने के मामले में घटना के तीन महिने बाद उसके घर से गिरफ्तार किया है। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि 8 जनवरी को धमानिया निवासी मुकेश पुत्र भेरा डांगी 22 वर्ष सुबह 6 बजे धमानिया से दुध लेकर वल्लभनगर डेयरी पर देने आ रहा था कि रास्ते में धमानिया सरपंच मांगीलाल व उसका साथी प्रकाश डांगी व अन्य कार मे आए ओर उस पर प्राण घातक हमला कर उसके पांव तोड दिये एवं शरीर पर गंभीर उपहति कारित की जिसकी सूचना पुलिस को मिली ओर पुलिस ने ही उसे वल्लभनगर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहूंचाया ओर मामला दर्ज कर जांच शुरू की । मांगीलाल व उसके साथी मोके से फरार हो गये इसके बाद पुलिस ने टीमे गठित कर मांगीलाल की तलाश लेकिन कहीं पता नही चल रहा था । पुलिस बार बार उसके घर जाकर पुछताछ की लेकिन कोई सुराग नही लगा। इधर, मांगीलाल ने उदयपुर में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया तो अदालत ने मामले की गंभीरता को देखते हूए खारिज कर दिया । पुलिस कई दिनों से मांगीलाल की तलाश कर रही थी लेकिन सुराग नही लग रहा था कि मांगीलाल ने गत रात्री को डम्पर चालक के साथ मारपीट की ओर घटना कर दी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो