scriptउदयपुर में हुआ द‍िशा पाटनी का ये हॉट फोटो शूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्‍वीरें.. | Disha Patani In Udaipur, Disha Patani's Hot Photoshoot Goes Viral | Patrika News

उदयपुर में हुआ द‍िशा पाटनी का ये हॉट फोटो शूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्‍वीरें..

locationउदयपुरPublished: Aug 13, 2019 08:40:15 pm

Submitted by:

madhulika singh

Disha Patani’s Hot Photoshoot Goes Viral उदयपुर के एक पांच स‍ितारा होटल में कराया द‍िशा पाटनी ने हॉट फोटो शूूूट

disha patani

उदयपुर में हुआ द‍िशा पाटनी का ये हॉट फोटो शूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्‍वीरें..

उदयपुर. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी Disha Patani बीते वीकेंड पर उदयपुर Udaipur में थीं। वे यहां शहर के एक पांच स‍ितारा होटल में ठहरी थीं जहां उन्‍होंने एक हॉट फोटो शूट कराया।

disha patani
जैसे ही ये तस्‍वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर डालीं, वैसे ही ये वायरल हो गईं। कई फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की तो कुछ ने उन्‍हें उनकी बोल्‍डनेस के ल‍िए ट्र्रा्ेेेल भी क‍िया।
disha patani
दरअसल, द‍िशा पाटनी शन‍िवार-रविवार को उदयपुर में थीं। इस दौरान उन्‍होंने ब्‍लैक ड्रेस में अपने बेहतरीन नेकलेस और र‍िंंग को द‍िखाते हुए फोटोज ख‍िंचवाई। ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मच गया। उन्‍होंने अपना ये लुक इंस्‍टा स्‍टोरीज पर भी शेयर क‍िया।
disha patani
साथ ही उदयपुर में कार में फतहसागर झील lake fatehsagar क‍िनारे से गुजरते हुए और वापस एयरपोर्ट udaipur airport जाते हुए का वीडियो भी फैैंंस के साथ शेयर क‍िया। बहरहाल, उनकी इन हॉट तस्‍वीरों ने उनका ग्‍लैमर और बढ़़ा़ द‍िया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो