scriptछात्रा से अभद्रता के आरोप पर दो छात्रगुटों में झड़प के बाद माहौल बिगड़ा, एक-दूसरे पर फेेंंकेे पत्‍थर | Dispute Between Student Groups At MLSU, Udaipur | Patrika News

छात्रा से अभद्रता के आरोप पर दो छात्रगुटों में झड़प के बाद माहौल बिगड़ा, एक-दूसरे पर फेेंंकेे पत्‍थर

locationउदयपुरPublished: Jun 26, 2019 12:11:18 pm

Submitted by:

madhulika singh

mohanlal sukhadia university कॉमर्स कॉलेज Commerce College में भिड़े छात्रगुट Dispute Between Two Groups, छात्रनेता को हिरासत में लेने पर थाने पर प्रदर्शन, पुलिस ने खदेड़ा

mlsu

युवक की मौत के बाद मचा बवाल, हथियारों से लैस होकर ग्रामीणों ने आरोपियों के गांव पर बोला धावा, पुलिस ने की समझाइश

उदयपुर. मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय mohanlal sukhadia university के संघटक कॉमर्स कॉलेज Commerce College में मंगलवार को छात्रा से अभद्रता के आरोप पर दो छात्रगुटों में झड़प dispute between two groups के बाद माहौल बिगड़ गया। एक दूसरे पर पत्थर फेंके गए। सूचना पर भूपालपुरा थाना पुलिस bhupalpura police मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा। इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अमन असनानी को हिरासत में लिए जाने से कुछ छात्र थाने पहुंच गए और प्रदर्शन कर उसे रिहा करवाया। बाद में सब इंस्पेक्टर पर छात्रों ने बेवजह पकडऩे का आरोप लगाते हुए एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा को ज्ञापन सौंपा। इधर, पूर्व केन्द्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी बोरीवाल ने वर्तमान कॉमर्स कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु पंवार एवं अन्य के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी।
सुबह कॉलेज में एक छात्रा ने भवानी बोरीवाल गुट को एक छात्र की ओर से अभद्रता करने की शिकायत की। उस छात्र को बुलाकर उससे बातचीत की जा रही थी तभी हिमांशु पंवार, गौरव चौधरी, हर्ष सुथार समेत कुछ छात्र वहां पहुंच गए और दूसरे गुट पर जबरन गलत आरोप लगाने की बात कही। इस बीच बात बढ़ गई और दोनों गुट आमने सामने होकर पत्थर फेंकने लग गए। कॉलेज में दूसरे छात्र माहौल भांपकर निकल लिए। सूचना पर भूपालपुरा थाने से सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार जाप्ते के साथ पहुंचे और हंगामा करने वालों को खदेड़ दिया। इस दौरान वहां पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अमन असनानी पहुंचे तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। थोड़ी देर में हिमांशु पंवार और कई छात्र थाने पहुंचे और सब इंस्पेक्टर पर असनानी को बेवजह पकडऩे के आरोप लगाते हुए रिहा करवाया, वहीं एएसपी को ज्ञापन दिया।
इनका कहना…

जिस छात्र पर छात्रा से अभद्रता का आरोप था उसने बात करने के बाद माफी भी मांग ली लेकिन हिमांशु पंवार और कुछ छात्रों ने आकर हाथापाई शुरू कर दी। मैने थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दी है।
भवानीशंकर बोरीवाल, पूर्व केन्द्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष सुविवि

भवानी और उनके सहयोगी छात्र जबरदस्ती जूनियर छात्र को धमका रहे थे, उन्हें इसके लिए रोका तो वह हमसे उलझ गए और पत्थर फेंके।अमन असनानी को भी पुलिस ने बेवजह पकड़ा जिसे बाद में रिहा करवाया।
गौरव चौधरी, छात्रनेता कॉमर्स कॉलेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो