scriptDouble murder case: दिवाली के दिन माण्डवा में हुए इन दो मर्डर से फैली सनसनी,  जिसने सुना सहम गया | Double murder case mandava udaipur | Patrika News

Double murder case: दिवाली के दिन माण्डवा में हुए इन दो मर्डर से फैली सनसनी,  जिसने सुना सहम गया

locationउदयपुरPublished: Oct 21, 2017 10:48:50 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

उदयपुर जिले के माण्डवा थाना क्षेत्र् में बीते 24 घण्टे में दो युवकों की हत्या हो गई

Double murder case mandava udaipur
उदयपुर . जिले के माण्डवा थाना क्षेत्र् में बीते 24 घण्टे में दो युवकों की हत्या हो गई, दिवाली के दिन आपसी रंजिश में एक युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी पक्ष के मकान पर चढ़ोतरा कर दिया व तोड़फोड़ कर दी। इस हमले में आरोपी का पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक है। इधर, इसी थाना क्षेत्र में छोटे भाई ने नशे की हालत में बड़े भाई की हत्या कर दी।
READ MORE: पति गया था दिवाली की खरीद करने, पीछे से पत्नी ने बच्चों समेत उठाया ये खतरनाक कदम..जिसने भी देखे शव सिहर उठा

पुलिस ने बताया कि माण्डवा निवासी लक्ष्मण 19साल पुत्र केसरा मीणा गुजरात में मजदुरी करता था। दिवाली के दिन वह अपने गांव आया था, परिवार के साथ वह खरीदारी करने कोटड़ा के जुड़ा गांव गया था। वहां वापसी में लौटते समय भंवर मीणा मिल गया। पुरानी रंजिश को लेकर उसने उससे झगड़ा किया। और फिर आवेश में आकर उसके सिर में कुल्हाड़ी मार दी, उससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद लक्ष्मण के परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होनें समाजजनों के साथ मिलकर भंवर और उसके समाज जनों के गह्र पर चढ़ोतरा कर दिआ।
डर के मारे सभी परिजन मकान छोड़ कर भाग गए। खाली मकानों में आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू में किया। सह्व का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस मौजुदगी में ही उसका दाह संस्कार किया गया। अभी स्थिति नियंत्रण में है, पर हालात तनावपूर्ण बताए जा रहे है। चढ़ोतरे के हमले में आरोपी भंवर के पिता को भी गंभीर घायल कर दिया गया। उसके सिर में भी गंभीर चोटें पहुंची है जो उदयपुर अस्पताल में भर्ती है।
READ MORE: दिवाली पर हो रही थी शराब की तस्करी, राजस्थान के इस शहर में पकड़ी गई गुजरात ले जाई जा रही तस्करी की शराब, 3 गिरफ्तार


इधर माण्डवा थाना क्षेत्र में ही बाकेल गांव में छोटे भाई ने नशे की हालत में बड़े भाई के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया। दिवाली के दिन हुए इस घटनाक्रम में भी पूरे गांव में सनसनी फैल गयी आरोपी गांव से भाग छुटा, पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो