scriptडॉ गोयल दोषी, सजा के बजाय बदल दिया हॉस्पिटल | Dr. Goyal guilty, changed hospital instead of punishment | Patrika News

डॉ गोयल दोषी, सजा के बजाय बदल दिया हॉस्पिटल

locationउदयपुरPublished: May 08, 2019 09:57:00 pm

Submitted by:

Bhuvnesh

– प्रसूता से मारपीट, अभद्रता व कैंची चुभाने का मामला- मरीज के परिजन ने कहा चिकित्सक को बचाया
– जनाना से हटा हिरणमगरी सैटेलाइट में लगाया

जनाना हॉस्पिटल

जनाना हॉस्पिटल

भुवनेश पण्ड्या

उदयपुर . जनाना हॉस्पिटल में कुछ दिन पूर्व प्रसूता को थप्पड़ मारने, अभद्रता करने और पैरों पर कैंची चुभाने वाले चिकित्सक डॉ सत्येन्द्र गोयल को आरएनटी मेडिकल कॉलेज काउंसिल ने दोषी तो माना और उन्हें जनाना हॉस्पिटल से हटाकर खेमराज कटारा राजकीय सैटेलाइट हॉस्पिटल हिरणमगरी में लगा दिया गया। इस फौरी कार्रवाई पर प्रसूता ने नाराजगी जताई है।
जनाना हॉस्पिटल की अधीक्षक डॉ मधुबाला चौहान ने बताया कि उन्हें मरीजों से दुव्र्यवहार को लेकर हिदायत दी गई है कि डॉक्टर को मृदुभाषी व देखभाल करने वाला होना चाहिए। प्राचार्य डॉ डीपी सिंह ने बताया कि कॉलेज काउंसिल की बैठक में हुए निर्णय के अनुरूप उन्हें सैटेलाइट हिरणमगरी में लगाया गया है। इस निर्णय पर हैरानी जताई गई है क्योंकि चिकित्सक को जब इतने गंभीर मामले में दोषी पाया गया, पर कॉलेज व चिकित्सालय प्रशासन ने उन्हें राहत दे दी है।
—-

बचाया डॉक्टर को, मैं अनशन पर बैठूंगा
पीडि़ता शीतल के देवर ललित सालवी का कहना है कि चिकित्सालय प्रशासन ने चिकित्सक को दोषी तो मान लिया लेकिन उसे बचा भी लिया है। इतने गंभीर मामले में चिकित्सक को केवल दूसरे हॉस्पिटल में लगाना सजा नहीं कहा जा सकता है। सालवी ने बताया कि जब तक न्याय नहीं होगा, तब तक वे चुप नहीं बैठेंगे। वह जल्द ही अनशन पर बैठेगा। साथ ही जिला कलक्टर से लेकर मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री तक न्याय की गुहार लगाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो