scriptमिस ग्लोबल वल्र्ड में जज बनेंगी डॉ. प्रीति पंवार सोलंकी | Dr. Preeti Pawar Solanki will be judge in Miss Global World | Patrika News

मिस ग्लोबल वल्र्ड में जज बनेंगी डॉ. प्रीति पंवार सोलंकी

locationउदयपुरPublished: Sep 17, 2019 02:36:44 am

Submitted by:

Manish Kumar Joshi

वर्ष 2016 में अर्जित कर चुकी हैं मिसेज यूनाइटेड नेशन पर्सनिलिटी का खिताब

dr-preeti-pawar-solanki-will-be-judge-in-miss-global-world

मिस ग्लोबल वल्र्ड में जज बनेंगी डॉ. प्रीति पंवार सोलंकी

उदयपुर. फिलिपिंस में 22 सितम्बर को होने वाली मिस/ मिसेज ग्लोबल वल्र्ड प्रतियोगिता में भारत से मिसेज यूनाइटेड नेशन डॉ. प्रीति पंवार सोलंकी को बतौर निर्णायक आमंत्रित किया है। इस प्रतियोगिता में 35 देशों की प्रतिभागी हिस्सा ले रही है। इसका फाइनल राउंड फिलिपिंस के मनीला शहर में 22 सितम्बर को होगा।
डॉ. प्रीति मिसेज यूनाइटेड नेशन पर्सनिलिटी 2016 रही है। उन्होंने जमैका के किंग्सटन में मिसेज यूनाइटेड नेशन कांटेस्ट में भारत की खूबियों का प्रदर्शन किया। वे शहर में एक संडे स्कूल चलाती हैं जिसके लिए उन्होंने अपनी नौकरी भी छोड़ दी थी। प्रीति अपनी टीम के साथ अलग-अलग स्कूलों में जाकर साइंस प्रोजेक्टस और आर्ट्स के बारे में जानकारी देती हैं। इससे पहले वे मेवाड़ यूनिवर्सिटी में चित्तौडग़ढ़ मैनेजमेंट डिपार्टमेंट हेड ऑफ डिपार्टमेंट थीं। इसके साथ वे एक कॉरपोरेट ट्रेनर, मोटिवेशनल स्पीकर और सोशल वर्कर भी हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने ब्लॉग से तंत्र पर अलग ही अंदाज में लिखती हैं। वे कई सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर काम भी करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो