script

पुजारी का सपना सच, जंगल में मिली बेशकीमती मूर्तियां

locationउदयपुरPublished: Aug 19, 2019 02:41:43 am

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सूचना तो दर्शन के लिए उमड़ पड़ा हुजूम, पुलिस जाप्ता तैनात

dream-come-true-precious-statues-found-in-the-forest

पुजारी का सपना सच, जंगल में मिली बेशकीमती मूर्तियां

मुकेश पुरोहित. फलासिया . आमड़ा के जंगल में धातु की मूर्तियां मिलने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मूर्तियां भगवान विष्णु और लक्ष्मी स्वरूप की है। यही से अम्बेमाता की मूर्ति निकलने का दावा किया गया है। मूर्तियां मिलने की सूचना समूचे क्षेत्र में फैल गई। ग्रामीण पहुंचने लगे तो जाप्ता तैनात किया गया।
पानरवा थानाधिकारी सकाराम ने बताया कि अम्बामाता मंदिर में पुजारी रतन पुत्र रामलाल दगाचा के निर्देश पर जंगल में दो मूर्तियां मिलने की जानकारी मिली। जो मूर्तियां जंगल में मिलने का दावा किया गया, वे लक्ष्मी और विष्णु भगवान की है। दोनों मूर्तियों को मंदिर में लाया गया। उसी जगह अम्बे माता की मूर्ति भी मिलना बताया गया।
थानाधिकारी सकाराम ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज पर ग्रामीणों ने फोन पर घटनाक्रम बताया। हकीकत जानने और सुरक्षा के मद्देनजर थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए जाप्ता तैनात किया गया। थानाधिकारी ने बताया कि मामला आस्था से जुड़ा है। ग्रामीणों की आस्था को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते, लेकिन यहां अंधविश्वास का आभास हो रहा है। पुलिस और पुरातत्व विभाग के अधिकारियों को सूचना दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो