scriptdrinking water in udaipur city aera dirty water supply | इस शहर में जनता को पिला रहे गंदा पानी | Patrika News

इस शहर में जनता को पिला रहे गंदा पानी

यहां अफसर पिला रहे गंदा पानी, पिछोला में गिर रहा सीवरेज

उदयपुर

Published: January 27, 2022 09:36:32 pm

मोहम्मद इलियास/उदयपुर
पिछोला झील का पानी लगभग पूरा शहर पी रहा लेकिन बावजूद इसमें सीवर का गंदा पानी गिर रहा है। गणगौर घाट पर पिछले तीन दिन से सीवर का पानी झील में गिरने पर लोगों ने वहां फोटो खींचकर वायरल भी किए लेकिन फिर भी निगम ने सुध नहीं ली। ऐसे हालत रहे तो यहां पर हर कोई झीलों का पानी पिना छोड़ देगा।
क्षेत्रवासियों का कहना है तीन दिन से गिर रहे इस पानी को रोकने के लिए नगर निगम के अधिकारियों को बताया लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। अभी 15 दिन पहले भी इसी तरह से ओवरफ्लो होकर पानी झील में गिर रहा था। गणगौर पर सीधे झील में गिर रहे इस पानी को अभी वहां प्रतिदिन घूमने आने वाले पर्यटक व क्षेत्रवासी फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर वायरल तक कर रहे है। लोगों ने इस फोटो को इतना वायरल कर दिया निगम की नींद उड़ गई लेकिन अब तक वहां किसी ने सुध नहीं ली।
गौरतलब है कि अम्बामाता रोड पर नई पुलिया के निकट भी इसी तरह से चल रहे ओवरफ्लो पर निगम की टीम अभी तक जूझ रही है। इस ओवरफ्लो के कारण आसपास के क्षेत्रवासियों का रहना दूभर हो गया है, उनके नलकूप तक खराब हो चुके है। लाखों खर्च करने के बावजूद निगम अब तक झीलों में गिर रहे सीवर के गंदे पानी को नहीं रोक पाया।
----
कई जगह गिर रहा सीवर का पानी
झीलों की साफ सफाई में डिविडंग मशीन व मजदूरों निगम प्रतिवर्ष लाखों रुपए खर्च कर रहा है लेकिन इसके बावजूद अब तक इसका स्थाई समाधान नहीं निकल पाया। वहीं नई सीवर लाइन में अभी मेनलाइन से नहीं जुडऩे कारण उसमें भी काफी दिक्कत आ रही है। अभी भी झीलों में कई जगह से सीवर का गंदा पानी गिर रहा है।
इस शहर में जनता को पिला रहे गंदा पानी
इस शहर में जनता को पिला रहे गंदा पानी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.