scriptपांच वर्ष के कार्यकाल में दुर्गा तीसरी अध्यक्ष, पहली चंदा , दूसरी गुड्डी रही | durga becomes third chairperson of kanaur nagar palika | Patrika News

पांच वर्ष के कार्यकाल में दुर्गा तीसरी अध्यक्ष, पहली चंदा , दूसरी गुड्डी रही

locationउदयपुरPublished: May 26, 2023 12:45:29 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

Congress becomes king maker : नगर पालिका में एक बार फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। भाजपा पार्षद दुर्गा मीणा ने कांग्रेस का दामन थाम पालिका में चेयरमैन की कुर्सी संभाली। पालिका में पांच वर्ष के चेयरमैन के कार्यकाल में तीसरा अध्यक्ष अब तक बन गई। इसमें पहली चंदा , दूसरी गुड्डी अध्यक्ष रही। भाजपा पार्षद दुर्गा मीणा कांग्रेस की सदस्यता लेकर पालिका अध्यक्ष बनी है ।

Durga meena

भाजपा पार्षद दुर्गा मीणा कांग्रेस की सदस्यता लेकर पालिका अध्यक्ष बनी है ।

कानोड़. कानोड़ नगर पालिका में एक बार फिर बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। भाजपा (bjp) पार्षद दुर्गा मीणा ने कांग्रेस का दामन थाम पालिका में चेयरमैन की कुर्सी संभाली। पालिका में पांच वर्ष के चेयरमैन के कार्यकाल में तीसरा अध्यक्ष अब तक बन गई। इसमें पहली चंदा , दूसरी गुड्डी अध्यक्ष रही।
यह भी पढ़ें
अहमदाबाद से स्कूटी पर उदयपुर घूमने के लिए निकला, रास्ते में मौत

https://www.patrika.com/udaipur-news/udaipur-ahmedabad-national-highway-road-accident-news-gujarat-news-8266146/

भाजपा पार्षद दुर्गा मीणा कांग्रेस की सदस्यता लेकर पालिका अध्यक्ष बनी है । दुर्गा मीणा के पालिका अध्यक्ष बनने के साथ ही पालिका बोर्ड की तीसरी एसटी महिला को भी अध्यक्ष बनने का मौका मिला है। गुरुवार को विधायक प्रीति कुंवर शक्तावत की मौजूदगी में दुर्गा मीणा ने पदभार ग्रहण किया। इस दौरान अतिरिक्त अधिशासी अधिकारी कैलाश मीणा ने प्रशासनिक कार्रवाई पूरी करवाई । वहीं 17 वें नए अधिशासी अधिकारी का प्रभार भी वरिष्ठ प्रारूपकार कैलाश चंद्र मीणा को सौंपा गया।
नई चेयरमैन बोली, विश्वास रखें विकास करेंगे

नवनियुक्त पालिका अध्यक्ष दुर्गा ने कहा कि नगर का पूरा विकास होगा, किसी काम में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि विधायक प्रीति शक्तावत के निर्देशन में विकास की गंगा बहाएंगे।
अदला बदली में पूरा हुआ कार्यकाल

पालिका में कभी अध्यक्ष को बदला गया तो कभी अधिशासी अधिकारी को बार-बार बदलने की प्रक्रिया जारी रही । बीते साढ़े तीन साल के कार्यकाल में तीन अध्यक्ष बदले गए तो वही 17 बार अधिशासी अधिकारी को बदला गया। इस बदलने की प्रक्रिया में साढ़े तीन साल का समय बीत गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो