बेहतर यातायात के लिए उदयपुर परिवहन विभाग ने की ये नई पहल, लोगों से कुछ इस तरह मांगे सुझाव

madhulika singh

Publish: Apr, 17 2018 01:42:20 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
बेहतर यातायात के लिए उदयपुर परिवहन विभाग ने की ये नई पहल, लोगों से कुछ इस तरह मांगे सुझाव

उदयपुर . शहर में बेहतर यातायात के लिए आमजन के सुझाव देने की अंतिम तिथि 18 अप्रेल तक रखी गई है।

धीरेन्द्र जोशी/ उदयपुर . शहर में बेहतर यातायात के लिए आमजन के सुझाव जानने के लिए जिला प्रशासन एवं परिवहन विभाग ने प्रमुख प्रशासनिक भवनों एवं सार्वजनिक स्थलों पर सुझाव पेटी रखी है।

 


प्रादेशिक परिवहन अधिकारी मन्नालाल रावत ने बताया कि शहर के कलक्ट्रेट परिसर, नगर निगम परिसर, नगर विकास प्रन्यास, यातायात पुलिस कार्यालय उदियापोल, रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, आरटीओ कार्यालय, पुलिस थाना प्रतापनगर, सुखेर, अम्बामाता, हाथीपोल, घंटाघर, सूरजपोल, भूपालपुरा, गोवर्धन विलास, हिरणमगरी थाना परिसर में ये सुझाव-पेटी रखी गई। है।

 

READ MORE: PATRIKA STING: बाल विवाह रोकने के लिए बने नियमों की उड़ रही धज्जियां, पैसे के आगे सबके मुंह बंद

 

सुझाव-पेटी में आम नागरिक शहर की यातायात सुविधा को बेहतर बनाने के सुझाव दे सकते हैं। इसके अतिरिक्त विभागीय ई-मेल आईडी आरटीओ डॉट उदयपुर डॉट टीपोर्ट एट दी रेट राजस्थान डॉट जीओवी डॉट इन पर या वाट्सअप नंबर 9413043826 पर भी सुझाव दे सकते हैं। सुझाव देने की अंतिम तिथि 18 अप्रेल तक रखी गई है।


READ ALSO: कानपुर में मिली युवती
कोटड़ा. थाना क्षेत्र के गुरा गांव से युवती के अपहरण के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को सोमवार शाम को बरामद कर परिजनों को सौंपा। युवती उत्तरप्रदेश के कानपुर में मिली। पुलिस उपअधीक्षक सुनीत शर्मा ने बताया कि 11 अप्रेल को अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। गुरा निवासी युवती सुशीला का अपहरण गड़ी निवासी शाहरुख पुत्र निहाल शेख की ओर से किया जाना बताया।

 

READ MORE: अनूठी मिसाल: उदयपुर में हो रही इस शादी में बेटी ने पेश की मिसाल, सभी कर रहे ऐसी शादी की तारीफ

 

पुलिस को दोनों के उत्तरप्रदेश में होने की सूचना मिली। थानाधिकारी देवीसिंह, हेड कांस्टेबल मन्नालाल, कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह व दिलीप कुमार कानपुर पहुंचे। रविवार को कानपुर में युवती मिली, लेकिन आरोपित शाहरुख भाग छूटा। पुलिस युवती को लेकर कोटड़ा पहुंची। सोमवार को पुलिस उपाधीक्षक ने युवती को परिजनों के सुपुर्द किया। आरोपित की तलाश की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned