scriptविस नेता प्रतिपक्ष की चेतावनी : बिजली का कनेक्शन काटा तो कटारिया सामने खड़ा मिलेगा, कानून व्यवस्था बिगड़ी तो सरकार जाने | electricity bill in rajasthan gulab kataria bjp halla bol udaipur | Patrika News

विस नेता प्रतिपक्ष की चेतावनी : बिजली का कनेक्शन काटा तो कटारिया सामने खड़ा मिलेगा, कानून व्यवस्था बिगड़ी तो सरकार जाने

locationउदयपुरPublished: Aug 30, 2020 11:15:11 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

भाजपा का हल्ला बोल : उदयपुर में बोले कटारिया

गुलाबचंद कटारिया

गुलाबचंद कटारिया

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. कोरोना महामारी के इस संकट में लोगों के काम-धंधे बंद हो गए, किसी की नौकरी चली गई और सरकार बिजली के भारी बिल से उनको परेशान करने में लगी है। अगर किसी गरीब का बिजली का बिल जमा नहीं हुआ और कनेक्शन काट दिया तो मै खुद खड़ा मिलुंगा और कानून व्यवस्था बिगड़े तो सरकार जिम्मेदार होगी।
यह बात राजस्थान विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने शनिवार को यहां भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कहीं। कटारिया बोले कि बिजली के बिलों ने राजस्थान की जनता को असहनीय झटका दिया है। कोरोना काल में बिजली के बिलों को देख आम आदमी परेशान हो उठा है। उन्होंने कहा कि कहां कि एक ओर बिजली के बिल माफ करने की मांग चल रही थी, दूसरी तरफ सरकार उस पर सोचने की बजाय जो बिल जनता को दिए उससे सभी को होश फाख्ता कर दिए है। कटारिया ने सवाल उठाया कि जब सरकार बिजली की खरीद 4.15 से 4.80 रुपये प्रति यूनिट में कर रही है तो उसे जनता को 8 से 12 रुपये प्रति यूनिट पर क्यों बेच रही है।
भाजपा के नव नियुक्त उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून और व्यवस्था छिन्न-भिन्न है चुनाव पूर्व वादे करके सत्ता में आने के पश्चात किसानों के कर्जो को माफी नहीं दी गई, कोरोना महामारी में सरकार का प्रबंध आशा अनुरूप नहीं था।
उन्होंने कहा कि बिजली के बिलों को लेकर प्रत्येक मंडल स्तर पर बिजली विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन देते हुए प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 2 सितम्बर को सभी एसडीएम मुख्यालयों पर तथा 4 सितम्बर को जिला मुख्यालयों पर कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो