scriptट्रेन की खिडक़ी पर बैठी युवती के मुंह पर युवक ने फेंका कुछ ऐसा क‍ि युवती ने थाने में दर्ज कराया मामला.. | Eve Teasing With Girl At Fatehnagar Railway Station, Udaipur | Patrika News

ट्रेन की खिडक़ी पर बैठी युवती के मुंह पर युवक ने फेंका कुछ ऐसा क‍ि युवती ने थाने में दर्ज कराया मामला..

locationउदयपुरPublished: May 20, 2019 12:17:18 pm

Submitted by:

madhulika singh

फतहनगर रेलवे स्टेशन पर हुई छेड़छाड़, रेलवे थाने में मामला दर्ज

Eve teasing

Eve teasing

मो. इलियास/ उदयपुर . फतहनगर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने दो दिन पूर्व नीमच-उदयपुर पैसेंजर ट्रेन में खिडक़ी पर बैठी युवती पर पेपर बॉल मारते हुए छेड़छाड़ की। कागज पर युवक ने अपना मोबाइल नम्बर लिखा था। युवती ने उसे करारा जवाब देने के लिए ट्रेन से नीचे उतरना भी चाहा लेकिन उससे पहले ट्रेन चल पड़ी। युवती ने उदयपुर पहुंच कर आरोपी के विरुद्ध रेलवे पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस मोबाइल नम्बर के आधार पर आरोपी को तलाशने में जुटी है।
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी मां के साथ नीमच से आ रही थी। वह खिडक़ी के पास वाली सीट पर बैठी थी। रात करीब 11.05 बजे ट्रेन फतहनगर पहुंची तो वहां प्लेटफॉर्म पर खड़े युवक ने एक कागज पर मोबाइल नम्बर लिखते हुए उसके मुंह पर फेंका। बाद में वह अश्लील इशारे करने लगा। पीडि़ता का कहना है कि वह विरोध करते हुए ट्रेन के गेट तक पहुंची, तब तक ट्रेन चल पड़ी। उसने चेन पुलिंग का भी प्रयास किया लेकिन वहां लगेज होने से वह कामयाब नहीं हो पाई। पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया।
READ MORE : Video : शॉर्ट सर्किट से घास जलकर हुई राख, ग्रामीण चाह कर भी नहीं बुझा पाए आग


थाने के काटे चक्कर

पीडि़ता ने सिटी स्टेशन पर आरपीएफ को सूचना दी। उन्होंने रेलवे थाना पुलिस के पास भेजा। पुलिस के एक बार टालने पर सुबह उसने महिला प्रकोष्ठ अनुसंधान अधिकारी चेतना भाटी से सम्पर्क किया। उन्होंने सविना थानाधिकारी संजीव स्वामी को बताया। स्वामी ने पीडि़ता की पूरी बात सुनने के बाद उसे महिला पुलिसकर्मी के साथ रेलवे थाना पुलिस भेजा, जहां पर बाद में पुलिस ने पीडि़ता के बयान लेकर मामला दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो