video : हाकम साहब के वहां तत्काल ठीक की सडक़, जहां पांच दिन पहले खोदी सडक़ वहां सुध नहीं ली

Mukesh Hingar

Updated: 15 Jan 2018, 04:43:22 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . शहर में सडक़ों की खुदाई को लेकर जनता परेशान हो रही है, मिट्टी के गुबार के बीच से लोग गुजर रहे हैं, पर्यटक भी स्टेशन पर उतर बाहर निकलता तो खोदी सडक़ें देख कहता है ऐसा है क्या उदयपुर। इस बीच जिले के हाकम जिला कलक्टर कार्यालय के बाहर की सडक़ को तो तत्काल ठीक भी कर दिया लेकिन जो सडक़ें पांच दिन पहले खोदी वे जस की तस हैं। जबकि कलक्टर ने कहा कि खोदी सडक़ें साथ के साथ ठीक कर दिया करो।

शहर में सडक़ों की खुदाई के बाद केबल डालने के साथ ही मिट्टी का भराव पड़ा हुआ है और खुदी सडक़ों से लोग परेशान हो रहे हैं, कलक्टर ने यूआईटी व नगर निगम को सख्त हिदायत दी तो अगले ही दिन शनिवार को उनके कार्यालय के बाहर की सडक़ खोद दी जबकि उसकी स्वीकृति भी पुराने समय की थी। इस बीच रविवार को कलक्टरी के बाहर की सडक़ पर खुदी सडक़ पर भराव डालकर उसको समतल भी कर दिया, साथ ही वहां मिट्टी नहीं उड़े इसके लिए पानी का छिडक़ाव भी किया। कलक्टर ने आदेश में कहा था कि सडक़ों की खुदाई के साथ पीछे की खुदी सडक़ को ठीक भी करते जाए लेकिन उन सडक़ों पर तो अभी तक किसी ने जाकर देखा तक नहीं। सुंदरवास, ओस्तवाल नगर, राणा प्रताप नगर रेलवे स्टेशन के बाहर तथा ठोकर चौराहा पर कुछ दिनों पहले सडक़ें खोदी थी लेकिन अभी तक उन सडक़ों को ठीक नहीं किया गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned