scriptबारुद के टोंटे से धमाका, हाथ- पैर उड़े | Explosion with gunpowder, flew hands and foot | Patrika News

बारुद के टोंटे से धमाका, हाथ- पैर उड़े

locationउदयपुरPublished: Sep 16, 2019 01:44:59 am

Submitted by:

surendra rao

(admitted in hospital)गंभीर हालत मेंे उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती

Explosion with gunpowder, flew hands and foot

बारुद के टोंटे से धमाका, हाथ- पैर उड़े

उदयपुर.सराड़ा. सराडा थाना क्षेत्र के कातनवाड़ा के समीप गरगल नदी पुलिया पर पत्थर तोडऩे के बारुदी टोंटे से मछलियों का शिकार करते समय हाथ में ब्लास्ट हो जाने से एक व्यक्ति के दोनों हाथ व एक पैर धमाके में उड़ गए।
परसाद थाना क्षेत्र के खेरकी नाल निवासी हीरा (४५ )पुत्र मोगा मीणा पुलिया पर बैठकर बारुद सुलगाकर मछलियों का शिकार करने का प्रयास कर रहा था तभी अचानक सुलगा हुआ बारुद हाथ में ही फट गया, जिससे उसका बायां हाथ कोहनी के नीचे से, दाएं हाथ के कलाई के नीचे से तथा पैर घुटने के नीचे की तरफ से चिथड़े उड गए ।
पुलिस ने गंभीर हालत में एम्बुलेंस से उसे चावण्ड हॉस्पिटल पहुचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया गया। युवक को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
गौरतलब है कि सराड़ा क्षेत्र में जलाशयों में पानी की आवक के साथ मछलियों का अवैध शिकार जोरों पर है। मछलियां मारने के लिए लोग जिन्दगी जोखिम में डालने से भी नहीं चूक रहे हैं। पिछले दिनों सराडा ब्लॉक के ही जूनीझर के समीप बारुद से ही मछलियां मारते समय ब्लॉस्ट से जावर माइन्स थाना क्षेत्र के पलूणा निवासी युवक की मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो