scriptफर्जी नियुक्ति पत्र से ट्रेनिंग लेने आए आरोपी को पकड़ा | fake appointment letter crime in udaipur | Patrika News

फर्जी नियुक्ति पत्र से ट्रेनिंग लेने आए आरोपी को पकड़ा

locationउदयपुरPublished: Sep 26, 2017 03:40:14 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

– अम्बामाता थाना पुलिस ने लिया हिरासत में

crime
उदयपुर . फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर टीसी काप्रशिक्षण लेने के लिए रेलवे ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे एक आरोपित को रेलवे अधिकारियों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया। अम्बामाता पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया।
READ MORE : अपनों के बगावती तेवर से खिन्न वल्लभनगर विधायक, बोले-बाहरी ताकतें सक्रिय

क्षेत्रीय रेलवे प्रशिक्षण संस्थान के छात्रावास अधीक्षक अनिल कुमार जोनवाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि संस्थान में टीसी प्रशिक्षण के लिए सोमवार दोपहर को बिजनौर निवासी अनूज पुत्र नेपालसिंह हॉस्टल दो के कमरा नंबर 11 में आया था। वह प्रशिक्षण के लिए जो नियुक्ति पत्र लेकर आया, वह प्रारंभिक तौर पर फर्जी लग रहा था। जांच में फर्जी होने की पुष्टि होने पर पुलिस को सूचना दी गई। सीआई नेत्रपालसिंह के अनुसार आरोपित से पूछताछ जारी है, जिससे पूरे गिरोह के खुलने की संभावना है। गौरतलब है कि दो वर्ष पूर्व भी फर्जी नियुक्ति पत्र के आधार पर रेलवे में प्रशिक्षण लेने आए अभ्यर्थियों को पकड़ा गया था। मामले में कई लोगों की उस समय गिरफ्तारी हुई थी।
चलते डम्पर में आग, खलासी झुलसा

केवड़े की नाल में सोमवार शाम को शॉर्ट सर्किट से चलते डम्पर में आग लग गई। चालक व खलासी ने कूदकर जान बचाई लेकिन खलासी का हाथ मामूली झुलस गया। पुलिस की सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। इस दौरान कुछ देर उदयपुर-जयसमंद मार्ग बाधित भी रहा।
जंगल में पेड़ पर मिला भोपे का शव

बावलवाड़ा क्षेत्र में गड़ावण गांव के भोपे नवलाराम पुत्र बदाजी मीणा का शव सोमवार दोपहर को गांव के पास जंगल में शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर थानाधिकारी पवन सिंह मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतक नवरात्रि के दिन से ही देवरे पर था लेकिन दोपहर को वह गायब हो गया। पुलिस को पेड़ पर शव लटका मिला। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को ऋषभदेव चिकित्सालय ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो