scriptFarmers are not getting electricity for many days | किसानों को कई दिनों से नहीं मिल रही बिजली | Patrika News

किसानों को कई दिनों से नहीं मिल रही बिजली


-किसानों ने अनिश्चितकालीन धरने की दी चेतावनी

उदयपुर

Published: December 24, 2021 06:55:17 pm

सराड़ा. (उदयपुर). फसलों की पिलाई का समय आते ही विद्युत निगम की लापरवाही सामने आने लगी है। सराड़ा में पिछले कई दिनों से किसानों को बिजली नहीं मिलने से किसान फसलों की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं। क्षेत्र के किसानों को बामुश्किल दिन में 1 घंटे ही बिजली मिल रही है। बिजली समस्या से परेशान किसान गत दिवस सराडा बिजली विभाग कार्यालय पहुंचे। यहां अधिकारियों से बात की, लेकिन अधिकारियों ने कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया, जिससे किसानों में रोष है। पिछले ४ दिनों से सराडा, सेमारी, सैपुर, सुरखंड का खेड़ा, नावड़ा सिपुर बडावली, मल्लाड़ा, बागथला ,जोधपुरिया , नया सराडा ,निंबोदा सहित पूरे उपखंड में बिजली की समस्या से किसान परेशान है।
अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी
गत दिवस किसान बिजली की समस्या से निजात पाने को लेकर सराडा उपखंड कार्यालय व बिजली निगम कार्यालय पर पहुंचे। अधिकारियों को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही चेतावनी दी कि आने वाले दिनों में बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो तहसील मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना प्रर्दशन किया जाएगा। किसानों ने बताया कि बार-बार विभाग व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को अवगत कराने के बावजूद भी किसानों की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
इनका कहना है...
लॉड सेटिंग के कारण बिजली सप्लाई समय पर नहीं हो रही है, आगे से सप्लाई काट दी जाती है जिससे किसानों को परेशानी हो रही है।
-मुकेश कुमार मीणा, सहायक अभियंता, विद्युत निगम सराड़ा
Farmers are not getting electricity for many days
किसानों को कई दिनों से नहीं मिल रही बिजली
...................

एम्बुलेंस के अभाव में परेशानी
मूंगाणा. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर १०८ एंबुलेंस के अभाव में यहां आने वाले रोगियों को काफ ी परेशान होना पड़ रहा है। इस स्वास्थ्य केन्द्र पर १० ग्राम पंचायत क्षेत्र से लोग उपचार के लिए आते हैं। ऐबुलेंस के अभाव मे निजी वाहनो से आना- जाना करना पड़ता है। निजी वाहन चालक मनमाना किराया वसूल करते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.