scriptकिसानों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की बनाई रणनीति | Farmers created strategy to open a front against the state government | Patrika News

किसानों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की बनाई रणनीति

locationउदयपुरPublished: Jun 22, 2019 10:44:43 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

धरना-प्रदर्शन को लेकर तय की कार्ययोजना, सरकार के खिलाफ मांगों को लेकर विरोध में भाजपा किसान मोर्चा

udaipur

किसानों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की बनाई रणनीति

उदयपुर. भाजपा किसान मोर्चा शहर जिला उदयपुर कार्यकारिणी की शनिवार को पटेल सर्कल स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में मोर्चा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए आगामी दिनों में धरना-प्रदर्शन की रणनीति बनाई। मोर्चा जिलाध्यक्ष नारायणसिंह चंदाणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में बतौर अतिथि भाजपा शहर जिला मंत्री डॉ. किरण जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुंतीलाल जैन व मोर्चा के प्रदेश प्रतिनिधि देवीसिंह राठौड़ ने विचार व्यक्त किए। बैठक में कांग्रेस सरकार की ओर से चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किसानों का 2 लाख रुपए कर्ज माफ नहीं करने, युवाओं को बेरोजगारी के भत्ते देने, किसानों को बीज व खाद उपलब्ध नहीं कराने के साथ बिजली कटौती की समस्याओं का समाधान नहीं करने के विरोध में आंदोलन की रणनीति तैयार की गई। जिलाध्यक्ष चंदाणा ने बताया कि वर्तमान समय में राज्य की कांग्रेस सरकार की ओर से बिजली की समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है, जिससे आमजन को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। न तो किसानों को बिजली समय पर मिलती है। व्यवसायिक व आवासीय बिजली के भी कुछ यही हाल है। बार-बार बिजली के आने-जाने व स्थायी समाधान के अभाव में बड़ी समस्याएं जन्म ले रही हैं। बैठक में किसान मोर्चा शहर जिला उदयपुर की ओर से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया गया। साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला एवं मंत्रीमण्डल में गजेन्द्रसिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, अर्जुनराम मेघवाल को शामिल करने की खुशी जताई गई।
मोर्चा के नरेन्द्रसिंह शेखावत, फतहलाल रेबारी, नाहरसिंह, केशुलाल पटेल, नारायणलाल, सुरेश वैष्णव, अशोक सिंह, लक्ष्मणसिंह, इन्दरसिह सहित मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे। संचालन महामंत्री देवीलाल शर्मा ने किया। धन्यवाद वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमेश पटेल ने ज्ञापित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो